गया में कांग्रेस दफ्तर पहुंचे RJD प्रत्याशी कुमार : इशारों ही इशारों में जीतनराम मांझी पर बोला हमला

Edited By:  |
Reported By:
Gaya mein congress office phuche rjd candidate kumar Gaya mein congress office phuche rjd candidate kumar

DESK गया लोकसभा सीट पर जीतनराम मांझी और कुमार सर्वजीत के बीच टक्कर होने वाली है। हम से मांझी और राजद से कुमार सर्वजीत चुनाव लड़ेंगे। यहां टक्कर सीधी मानी जा रही है। कुमार सर्वजीत ने जीत का दावा किया है। वो आज जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचे, जहां कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हे माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर वामपंथी दल के नेता भी मौजूद रहे.

RJD प्रत्याशी कुमार सर्वजीत ने बिना नाम लिये जीतन राम मांझी पर तंज कसा, और कहा कि बीजेपी के साथ वैसे लोग हैं, जो राम और ब्राह्मण को गाली देते हैं, जबकि हम काम के आधार पर समर्थन मांग रहे हैं। हम किसी ब्राह्मण, भूमिहार या राजपूत को गाली देकर वोट नहीं मांग रहे हैं। कुमार सर्वजीत ने दावा किया है कि उन्हे सभी जाति और धर्म के लोगों का समर्थन है, खासकर युवा वर्ग। साथ ही कुमार स्रवजीत ने कहा कि 17 महीना की सरकार में हमने काम किया है। युवाओं को नौकरी दी गई है, तो किसी जाति धर्म के आधार पर नहीं बल्कि सभी लोगों को एक नजरिए से नौकरी दी गई है। हम लोग काम करने वाले लोग हैं।

वहीं इस मौके पर मौजूद रहे कांग्रेस नेता और गया के पूर्व डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि जो एनडीए के उम्मीदवार हैं जीतन राम मांझी वे बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उनका पुत्र दो-दो बार एमएलसी और मंत्री रह चुके हैं। अभी भी वे बिहार सरकार में मंत्री हैं, जिनके पास कई विभाग है, लेकिन इन लोगों ने शहर का कोई सुध नही लिया। साथ ही उन्होंने जीतन राम मांझी पर मुख्यमंत्री रहते गया शहर के लिये कुछ नहीं करने का आरोप लगाया। मोहन श्रीवास्तव ने दावा किया है कि मांझी सीएम रहते कुछ नहीं कर सके, तो वो सांसद बनने के बाद गया के लिये क्या करह पायेंगे।


Copy