ऐसे में कैसे मिलेगा न्याय ? : नवादा में रेप की शिकायत के 9 साल बाद दर्ज हुई FIR

Edited By:  |
FIR registered after 9 years of rape complaint in Nawada, when will justice be received FIR registered after 9 years of rape complaint in Nawada, when will justice be received

NAWADA:-खबर नवादा से है..यहां एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में नौ साल बाद प्राथमिकी दर्ज की गयी.और पूरे मामले की छानबीन शुरू की गई है.


जानकारी के मुताबिक जिले के नारदीगंज के गांव की युवति ने 2014 में दुष्कर्म को लेकर कोर्ट में परिवाद दायर किया गया था.पीड़िता के साथ एक युवक ने पिस्टल के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोप है कि पीड़िता द्वारा विरोध करने पर युवक ने अंधाधुंध फायरिंग की और बाद में दुष्कर्म किया घटना के बाद पीड़िता अगले दिन नारदीगंज थाना का दरवाजा खटखटाया परंतु पुलिस टालमटोल करती रही और उसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई इसके बाद पुलिस की रवैया से परेशान पीड़िता द्वारा कोर्ट गई थी और पड़ोसी युवक पर कोर्ट में परिवार दायर किया था.


बताया जाता है कि परिवाद की कॉपी कोर्ट द्वारा नारदीगंज थाना भेजी गईं परंतु मामला दबा रहा और आखिरकार प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी.कोर्ट के आदेश पर लंबित परिवार दायर की जांच के मामले सामने आने पर अब 9 साल बाद महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।



Copy