लखीसराय में किसान की हत्या : अपराधियों ने मारी गोली, घटनास्थल से 6 खोखा और 2 जिंदा कारतूस बरामद

Edited By:  |
 Farmer murdered in Lakhisarai  Farmer murdered in Lakhisarai

लखीसराय :जमीन विवाद में अपराधियों ने किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मानिकपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव स्थित तिरमुहानी पुल के समीप की है. घटना की सूचन मिलते ही मानिकपुर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुटी है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मौके से छह खोखा एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।

परिजनों ने बताया कि मृतक अनिक महतो कल देर शाम अपने घर से निकले थे। देर रात तक जब घर नहीं लौटे तो काफी खोजबीन किया गया। सुबह में पता चला कि तिरमुहानी पुल के समीप खेत में उनकी लाश पड़ा हुआ है। घटना का कारण गांव के ही लोगों से जमीन विवाद बताया जा रहा है।

वहीं एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मानिकपुर निवासी हरि महतो के पुत्र अनिक महतो का शव तिरमुहानी पुल के समीप खेत में है। जिसकी हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी है। प्रथमदृष्टया हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। गांव के ही पप्पू महतो और रोहित महतो के बीच मृतक का एक माह पूर्व जमीन को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद जान मारने की धमकी भी दी गई थी। हालांकि इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।