फर्जी पुलिसवाला संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से अरेस्ट : दिल्ली पुलिस की वर्दी पहन दिखा रहा था धौंस, RPF ने पकड़ा

Edited By:  |
Reported By:
farji policewala sampark kranti express se arest farji policewala sampark kranti express se arest

समस्तीपुर : समस्तीपुर जंक्शन पर रेलवे पुलिस ने ट्रेन से नकली पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है। फर्जी पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस की वर्दी में था जो बिना टिकट बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन में चढ़ा था। बोगी में गश्त कर रहे RPF के गॉर्ड को शक हुआ तो उन्होंने फर्जी पुलिसकर्मी से पूछताछ की तो वह खुद को कभी समस्तीपुर आरपीएफ का जवान तो कभी दिल्ली पुलिस का जवान बता रहा था। उक्त युवक अपनी पहचान नहीं बता पाया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

RPF के अधिकारियों ने बताया की दरभंगा से दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन में दरभंगा स्टेशन और समस्तीपुर स्टेशन के बीच एक युवक दिल्ली पुलिस की वर्दी पहन ट्रेन में था जो यात्रियों पर अपनी वर्दी का रौब दिखा रहा था। लेकिन जिस बोगी में फर्जी पुलिसकर्मी था वहां RPF के जवान गश्ती करते हुए पहुंच गए।

वर्दी में देख RPF के जवानों ने फर्जी पुलिसकर्मी से पूछताछ की और आई कार्ड दिखाने को कहा लेकिन वह न तो RPF के जवानों के सवाल का जवाब दे पाया और न ही अपनी पहचान बता पाया। जिसके बाद उसे RPF के जवानों ने हिरासत में ले लिया।

फर्जी पुलिसकर्मी को समस्तीपुर जंक्शन पर उतार लिया गया जिसके बाद RPF के जवान उसे समस्तीपुर RPF के थाने पर ले आये। RPF ने फर्जी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। युवक की पहचान मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के रहने वाले 19 वर्षीय विकास ठाकुर के रूप में की गई है।


Copy