फेसबुक में दोस्ती से असम की लड़की पहुंची हिरणपुर : परिजनों के शिकायत पर गोवाहाटी पुलिस ने हिरणपुर से लड़की को सुरक्षित ले गयी असम

Edited By:  |
Reported By:
facebook mai dosti se asam ki ladki pahuchi hiranpur facebook mai dosti se asam ki ladki pahuchi hiranpur

पाकुड़ : खबर है पाकुड़ की जहां असम की लड़की को फेसबुक के जरिये हिरणपुर के तोराई गांव के एक लड़के से दोस्ती हो गया. दोस्ती होने के बाद लड़की ने हिरणपुर थाना क्षेत्र के तोराई में लड़के के घर आकर रहने लगी. मामले को लेकर लड़की के परिजन गोवाहाटी पुलिस से गुमशुदगी का शिकायत दर्ज कराया था. इसको लेकर असम की गोवाहाटी पुलिस ने लड़की के परिजन के साथ पाकुड़ के हिरणपुर थाना पहुंच कर पुलिस की मदद से लड़के के घर तोराई से लड़की को बरामद कर लिया. असम पुलिस द्वारा हिरणपुर थाने में लिखित शिकायत देकर लड़की को सुरक्षित वापस असम ले जाया गया.


बताया जा रहा है कि करीब तीन साल पहले दोनों की फेसबुक में दोस्ती हुआ. दोस्ती होने के बाद 3 महीना पहले लड़की हिरणपुर आकर लड़के के घर रहने लगी. परिजनों की मानें तो लड़की लड़के के घर रहना नहीं चाहती है. लड़की अपनी इच्छानुसार परिजनों के साथ जाने को तैयार हो गयी. पुलिस के सामने लड़की ने लड़के के साथ रहने से इनकार कर दिया. इसके बाद असम पुलिस ने परिजन के साथ लड़की को अपने वाहन में बैठाकर असम ले गयी.


Copy