JHARKHAND NEWS : अयोध्या में होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बासुकीनाथ धाम में राम भक्तों में उत्साह

Edited By:  |
Reported By:
Enthusiasm among Ram devotees in Basukinath Dham regarding the consecration of Ramlala's life in Ayodhya Enthusiasm among Ram devotees in Basukinath Dham regarding the consecration of Ramlala's life in Ayodhya

दुमका:-अयोध्या में होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बासुकीनाथ धाम में राम भक्तों में काफी उत्साह है। श्री राम की भक्ति में डूबे युवाओं ने समाज सेवी विश्वनाथ राय के नेतृत्व में एक विशाल शोभायात्रा निकाली।


सैकड़ो की संख्या में शामिल बाइक पर सवार राम भक्तों की शोभायात्रा जरमुंडी स्थित बजरंगबली मोड़ से नंदी चौक होते हुए बासुकीनाथ मंदिर तक पहुंची। प्रभु श्री राम के भक्तों के बाबा भोलेनाथ की नगरी बासुकीनाथ पहुंचने से बासुकीनाथ धाम राममय हो गया। जय श्री राम के नारों से बासुकीनाथ धाम गुंजायमान हो उठा। सामाजिक कार्यकर्ता विश्वनाथ राय ने बताया कि प्रभु श्री राम सनातन धर्म के आदर्श हैं।


अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना एक सपना था जो आज पूर्ण होने जा रहा है। समस्त भारतवासी अपने आप को धन्य समझ रहे हैं कि वे ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनने जा रहे हैं। उन्होंने श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन समस्त लोगों से अपने-अपने घरों में पांच पांच दीपक जलाकर दीपावली जैसा उत्सव मनाने की अपील की।


Copy