एक बिहारी सब पर भारी : नवादा में ईशान किशन की दादी खिला रहीं मिठाइयां, बोलीं- अगला मैच LIVE देखूंगी

Edited By:  |
ek bihari sab per bhari nawada me dadi khila rahi sweets ek bihari sab per bhari nawada me dadi khila rahi sweets

Nawada :बंग्लादेश में पोते ने दोहरा शतक ठोक दिया हैं। दादी यहां नवादा में खुशियां मना रही हैं। पोते की रिकार्डतोड़ सफलता पर पर दादी जमकर मिठाइयां बांट रही हैं। बोली ये मैच तो नहीं देख सकी लेकिन उसका अगला मैच जरुर लाइव देखूंगी। नवादा के लाल ईशान किशन ने टीम इंडिया में अपनी प्रतिभा का डंका बजा दिया है और अपने रिकार्ड से बड़े-बड़े क्रिकेट के दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है।

नवादा में ईशान किशन के घर में दादी सावित्री शर्मा ने मोहल्ले के लोगों के बीच मिठाईयां बांटी है। दादी ने अपने पोते ईशान किशन के उज्वल भविष्य की कामना की है। दादी ने कहा कि अगला मैच ईशान किशन का जरुर लाइव देखूंगी । ईशान किशन की बंग्लादेश के खिलाफ धुंआधार पारी के बाद ईशान किशन के घऱ में बधाई देने वालों का तांता लग गया। लोगों ने नवादा के बेटे को खूब आशीर्वाद दिया। लोगों ने कहा कि ईशान इसी तरह कामयाबियों की सीढ़िया चढ़ते रहे। उसके पूरे नवादा ही नहीं पूरे बिहार और देश का नाम रौशन किया है।

बता दें कि नवादा के लाल ईशान किशन ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए बंगलादेश के खिलाफ दोहरा शतक ठोक दिया है। ईशान किशन ने 210 रनों की आतिशी पारी खेली है। ईशान किशन ने 126 बॉल में अपना दोहरा शतक पूरा किया, जिसमें उन्होंने 23 चौके और 9 छक्के जमाए हैं। ईशान ने करीब 160 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। इस ऐतिहासिक पारी में ईशान किशन ने कई वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।

नवादा से सन्नी भगत की रिपोर्ट ...


Copy