दुमका पुलिस ने किया काजल हत्याकांड का खुलासा : गांव के ही 3 लोगों ने की थी हत्या, 2 गिरफ्तार

Edited By:  |
dumka police ne kiya kajal hatyakand ka khulasa dumka police ne kiya kajal hatyakand ka khulasa

दुमका जिला के टोंगरा थाना क्षेत्र में हुई काजल मंडल हत्याकांड मामले की गुत्थी अब सुलझ चुकी है। दुमका पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्याकांड का खुलासा किया है। हत्या के संबंध में बताया गया है कि बाबूपुर गांव निवासी मृतक का काजल मंडल मारुति वैन भाड़े पर लगा कर अपना गुजारा करता था।

इस बीच अपने घर में आइसक्रीम फैक्ट्री लगाना चाहता था। इसको लेकर पूर्व में गांव के दबंग व्यक्ति जयप्रकाश मंडल द्वारा मृतक को फैक्ट्री नहीं खोलने की चेतावनी दी जा रही थी लेकिन मृतक के द्वारा आने वाले सीजन के लिए आइसक्रीम फैक्ट्री खोलने की तैयारी कर ली गई थी।

इसी को लेकर जयप्रकाश मंडल अपने साथी सष्टमजीत बागती एवं नारायण मंडल के सहयोग से काजल मंडल को गांव के समीप ही निर्जन स्थान पर रात में हत्या कर दी गई । फिर साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को काजल के ही मारुति वैन के अंदर डालकर उसमें आग लगा लगाई गयी ।

इस हत्याकांड में सष्टमजीत बागती एवं नारायण मंडल की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुख्य अभियुक्त जयप्रकाश मंडल फरार चल रहा हैं जिसके विरुद्ध लगातार छापेमारी की जा रही है। पूछताछ के दौरान ही दोनों आरोपियों ने बताया की जयप्रकाश मंडल का काफी समय से आइसक्रीम फैक्ट्री है , काजल के भी आइसक्रीम फैक्ट्री खोलने से उसके व्यापर पर असर आता इसीलिए जयप्रकाश मंडल ने काजल की हत्या का साजिश रचा।


Copy