बिहार में 'दारोगा पति' की दबंगई : बालू माफियाओं से ही की अवैध वसूली, SP ने दिया जांच का आदेश

Edited By:  |
Reported By:
Dominance of Inspector's husband in Bihar  Illegal recovery from sand mafia itself, SP ordered investigation Dominance of Inspector's husband in Bihar  Illegal recovery from sand mafia itself, SP ordered investigation

औरंगाबाद : बिहार में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे पुलिस जिप्सी में बैठे शख्स पर बालू माफियाओं से अवैध वसूली का आरोप लगा है। आपको बता दें कि पुलिस की गाड़ी में बैठा यह शख्स कोई पुलिस वाला नहीं बल्कि इलाके के महिला दारोगा का दबंग पति है। जो अक्सर ही अपनी पति की जगह खुद ही इलाके में रौब झाड़ता नजर आता है। वहीं मामला सामने आते ही SP ने जांच का आदेश दे दिया है।


मामला औरंगाबाद का बताया जा रहा है जहां उपहारा थानाध्यक्ष किरण कुमारी के पति का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान वीडियो बना रहा शख्स थानाध्यक्ष के पति के करतूतों को बयान कर रहा है। वीडियो बना रहे व्यक्ति ने उन पर ग्रामीणों से अवैध वसूली का आरोप भी लगाया है। वीडियो बनाने के दौरान पुलिस की गाड़ी लेकर थानाध्यक्ष के पति और पुलिसकर्मी भागते नजर आए।


वीडियो वायरल होने के बाद थानाध्यक्ष ने सफाई देते हुए कहा कि उनके द्वारा बालू माफियाओं पर की गई कारवाई के कारण बदनाम करने को लेकर विडियो बनाया गया और उसे वायरल किया गया। वहीं मामला तूल पकड़ने के बाद एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने जांच का आदेश दिया है।



Copy