अय्याश डॉक्टर को घसीटकर ले गई पुलिस : MBBS स्टूडेंट ने लगाया यौन शोषण का आरोप, झांसा देकर बनाया संबंध

Edited By:  |
doctar ko ghaseetkar le gyi muzaffarpur police, yaun shosan ka laga tha aarop  doctar ko ghaseetkar le gyi muzaffarpur police, yaun shosan ka laga tha aarop

गया : शादी का झांसा देकर MBBS स्टूडेंट को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने मगध हॉस्पिटल गया से गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस वाले डॉक्टर को उसके केबिन से घसीटते हुए थाने ले गए। बता दें कि युवती ने युवती ने मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में शादी के नाम पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।


बताया जा रहा है कि 2 साल पहले डॉक्टर अतुल शेखर मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में तैनात थे। लड़की भी वहीं से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। दोनों में बातचीत बढ़ी और वो करीब आ गए। पीड़िता का कहना है कि डॉक्टर अतुल शेखर ने शादी की झांसा दिया और दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

वहीं जब पीड़िता ने डॉक्टर पर शादी का दबाव बनाया तो तो मुकर गया और मुजफ्फरपुर से ट्रांसफर गया के मगध मेडिकल कॉलेज के शिशु विभाग में करावा लिया और बातचीत बंद कर दी। जिसके बाद युवती ने मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में शादी के नाम पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आई। गुरुवार को लड़की के साथ मुजफ्फरपुर पुलिस की टीम गया के मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची। पुलिस को देखते ही डॉक्टर हड़बड़ा कर अस्पताल के अधीक्षक के कमरे में घुस गया।

करीब दो घंटे तक पुलिस अधीक्षक के कक्ष के बाहर उसका इंतजार करती रही। फिर जैसे ही अधीक्षक ने कहा कि मेरे जाने के बाद आप कार्रवाई कर सकते हैं। दोपहर 12.30 में अधीक्षक के निकलते ही, पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।


Copy