दिनदहाड़े कंस्ट्रक्शन साइट पर हमला : उग्रवादियों ने मिक्चर मशीन और ट्रैक्टर को किया आग के हवाले, कार्य में लगे कर्मियों के साथ की जमकर मारपीट

Edited By:  |
Reported By:
dindahade construction site per hamala  dindahade construction site per hamala

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां उग्रवादियों ने एक बार फिर दिनदहाड़े तांडव मचाया है. मनिका थानाक्षेत्र के रांकीकला इलाके में हथियारबंद उग्रवादियों ने कंस्ट्रक्शन साइट पर हमला बोला और कार्य में जुटे वाहनों को आग के हवाले कर दिया. घटना में मिक्चर मशीन और एक ट्रैक्टर जलकर खाक हो गया है. वहीं कार्य में जुटे कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की है. साथ ही काम को अविलंब बंद करने और नहीं माने जाने पर जान से मारने की धमकी दी है.


जानकारी के अनुसार मनिका थानाक्षेत्र के तुम्बागढ़ा से छिपादोहर तक करीब सौ करोड़ रुपये के लागत से कंपनी सड़क निर्माण कार्य में लगी है. कार्य के दौरान दोपहर बाद हथियार से लैस होकर उग्रवादियों ने घटना स्थल पहुंच कर पहले मोबाइल छिन लिया. इसके बाद कार्य में जुटे दो मशीनों में आग लगा दी. घटना स्थल पर उग्रवादियों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउण्ड हवाई फाइरिंग भी की है. इधर दिनदहाड़े हमले से कर्मियों समेत आसपास के ग्रामीणों के बीच दहशत माहौल हो गया है.



Copy