धनबाद में झामुमो का स्थापना दिवस 4 फरवरी को : मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, शिबू सोरेन समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

Edited By:  |
dhanbad mai jhamumo ka asthapana diwas 4 farwari ko dhanbad mai jhamumo ka asthapana diwas 4 farwari ko

धनबाद : झारखंड मुक्ति मोर्चा धनबाद जिला का 52 वां स्थापना दिवस 4 फरवरी को होगा. इसको लेकर धनबाद शहर में तैयारियां अंतिम चरण में है. धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में कार्यक्रम का आयोजन होगा.

बता दें कि हर वर्ष पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में दिशोम गुरु शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन सहित कई बड़े नेता उपस्थित होते हैं.इस बार हेमंत सोरेन जेल में हैं. इसलिए पार्टी की स्थापना दिवस कार्यक्रम में राज्य के नये मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के आने की संभावना है. कार्यक्रम में शिबू सोरेन सहित कई विधायक और सांसद उपस्थित रहेंगे. धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में स्टेज और पंडाल बनाया जा रहा है. वहीं शहर में कई जगह होर्डिंग पोस्टर भी लगाए गए हैं.

धनबाद जिला जेएमएम की ओर से शुक्रवार को पार्टी की स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष लख्खी सोरेन , महासचिव मन्नू आलम, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अमितेश सहाय उपस्थित रहे. कहा गया है कि कार्यक्रम रात के बदले दिन में होगी. कार्यक्रम में सीएम चंपई सोरेन, शिबू सोरेन सहित कई बड़े नेता उपस्थित होंगे. साथ ही जिले के पंचायतों और गांव से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक पंहुचेंगे.

पार्टी नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर ईडी ने फर्जी केस में हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया है. स्थिर सरकार को गिरने का प्रयास किया गया,लेकिन चंपई सोरेन की अगुवाई में हमने एक बार फिर झारखंड में सरकार बनाये.आगे भी हमलोग लोकसभा और राज्यसभा चुनाव में अच्छा करेंगे.


Copy