सुरक्षा गार्ड की हत्या पर आक्रोश : सहरसा में शव के साथ ग्रामीणों का प्रदर्शन, सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर बायपास पर यातायात ठप

Edited By:  |
Demonstration of villagers with dead body in Saharsa Demonstration of villagers with dead body in Saharsa

सहरसामें निजी गार्ड की हत्या पर बवाल मच गया. ग्रामीणों ने सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर बाइपास पर विरोध प्रदर्शन किया.भौरा चौक के समीप बीच सड़क पर शव रखकर आगजनी की. तकरीबन 3 घंटे तक बाइपास पर यातायात बाधित रहा. इससे आने जाने वाले लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. बाइपास पर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

दरअसल गुरुवार की शाम सिमरी बख्तियारपुर बुनियादी केंद्र में सचिन कुमार नामक निजी सुरक्षा गार्ड का शव पुलिस ने बरामद किया था. और पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया. इसके बाद आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने घटना में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. मुआवजे की मांग को लेकर सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर बायपास मुख्यमार्ग के भौरा चौक के समीप बीच सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया. आगजनी कर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. सड़क जाम होने की सूचना सिमरी बख्तियारपुर SDPO मुकेश कुमार ठाकुर को मिलते ही अपने दलबल के साथ भौरा चौक पहुंचे. प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. करीब 3 घंटे बाद बाइपास से जाम हटा.

इस मामले में सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने कहा कि बुनियादी केंद्र से एक निजी सुरक्षा गार्ड का शव बरामद हुआ था. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. और आगे की कार्रवाई की जा रही है. जो भी इस घटना में संलिप्त है. उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट...