दर्दनाक सड़क हादसा : अनियंत्रित वाहन पलटने से 2 व्यक्तियों की गई जान, बच्चे सहित 4 घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
dardanaak sadak hadsa dardanaak sadak hadsa

गिरिडीह : इस वक्त की बड़ी खबर गिरिडीह से जहां गिरिडीह-डुमरी मुख्य मार्ग में बंदरकुप्पी के पास अनियंत्रित मालवाहक वाहन पलट जाने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 1 बच्चा समेत 4 व्यक्ति घायल हो गये. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि गिरिडीह-डुमरी मुख्य मार्ग में बंदरकुप्पी के समीप सभी लोग गाड़ी से शादी में कुछ सामान लेकर जा रहा था. इसी दौरान मालवाहक गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक बच्चा सहित चार लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल पुलिस घटनास्थल पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

घटना के संबंध में बताया गया है कि गिरिडीह जिला के बगोदर के अटका से एक मालवाहक गाड़ी में शादी में सामान लेकर सात लोग गांडेय के महेशमुण्डा जा रहे थे. इसी दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के काला पहाड़ के समीप एक मोटरसाइकिल ने मालवाहक गाड़ी को चकमा दे दिया जिससे मालवाहक गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. गाड़ी के पलटते ही इस पर सवार लोगों में से तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया फिर थोड़ी देर बाद इलाज के दौरान एक और ने दम तोड़ दिया. पुलिस जांच में जुट गई है.


Copy