दरभंगा पुलिस को मिली बड़ी सफलता : तीन अपराधी गिरफ्तार, स्कूल संचालक से मांगी थी रंगदारी

Edited By:  |
Reported By:
darbhanga police ko mili badi safalta darbhanga police ko mili badi safalta

DARBHANGA: निजी स्कूल संचालक को रंगदारी नहीं देने पर दिनदहाड़े गोली मारने की धमकी मामले में दरभंगा पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का सफल उद्भेदन का दावा किया है। दरभंगा के सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल संचालक से 1 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि रंगदारी मामले को लेकर स्कूल के संचालक के द्वारा एक मामला दर्ज कराया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज के साथ ही टेक्निकल सेल की मदद से करवाई करते हुए तीन आरोपी महेश कुमार, दीपक गोपाल यादव को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी को पुलिस ने तरालाही से गिरफ्तार किया है।

अमित कुमार ने बताया कि इस रंगदारी मामले में इन्हीं तीनों का हाथ है। इन्होंने ही स्कूल में जाकर रंगदारी भरा पत्र व मोबाइल पर फ़ोन कर धमकी दिया था। गिरफ्तार आरोपी के पास से मोबाइल फ़ोन के साथ लेटर पैड मिला है। जिस पर इनलोगों ने लिखकर रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी में लिखी गई हैंडराइटिंग भी लेटर पैड पर लिखी हैंडराइटिंग से मिल रही है। इसके साथ ही इनलोगों का आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

बताते चले कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही स्थित ऑक्सफोर्ड इंटरनेशनल स्कूल के संचालक से अपराधियों ने 5 नवंबर को पत्र व 18 नवंबर को दो बार फोन कर 1 लाख रुपये की मांग की थी। धमकी देते हुए अपराधियों ने कहा कि जिस इलाके में तुम्हारा स्कूल है वह इलाका हमारा है। अगर दो दिन के अंदर एक लाख रुपया नहीं दिया गया तो गोली मार दिया जाायेगा। धमकी मिलने के बाद डरे सहमे विद्यालय के संचालक ने दरभंगा पुलिस से अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

दरभंगा से गिरीश की रिपोर्ट ...


Copy