एक्शन में सीएम नीतीश : अचानक पहुंचे जेडीयू दफ्तर, मचा हड़कंप, आवास पहुंचकर करीबी मंत्री से की गुफ्तगू

Edited By:  |
Reported By:
 CM Nitish suddenly reached JDU office  CM Nitish suddenly reached JDU office

PATNA :बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार एक्शन में हैं। एकबार फिर उन्होंने अपने औचक निरीक्षण से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हैरान कर दिया है। शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने आवास से निकलकर सबसे पहले जेडीयू कार्यालय पहुंचे और काफी देर तक दफ्तर का निरीक्षण किया।


जेडीयू दफ्तर पहुंचे सीएम नीतीश

हालांकि, नीतीश कुमार के जेडीयू कार्यालय पहुंचने की भनक पार्टी के किसी भी नेता को नहीं लगी। मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान वहां सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही मौजूद था, तब मुख्यमंत्री ने वहां चल रहे कंस्ट्रक्शन वर्क का जायजा लिया और फिर कुछ देर बाद वे आर ब्लॉक होते हुए बेली रोड पहुंचे और फिर शहर का भ्रमण करने के बाद वे करीबी मंत्री विजय चौधरी के आवास पर पहुंचे और उनसे बातचीत की।


सचिवालय में आज रहती है छुट्टी

गौरतलब है कि इससे पहले भी नीतीश कुमार औचक निरीक्षण पर निकल पड़ते हैं। अक्सर वे सचिवालय पहुंच जाते हैं और विभागीय पदाधिकारियों से फीडबैक भी लेते हैं। हालांकि, आज शनिवार है और सचिवालय में छुट्टी रहती है लिहाजा मुख्यमंत्री अचानक से जेडीयू दफ्तर पहुंच गये।

नीतीश के फैसले से समर्थक भी रह जाते हैं हैरान

विदित है कि नीतीश कुमार अपने इस तरह के फैसले से अक्सर समर्थकों को भी चौंका देते हैं। वे कभी राबड़ी आवास भी पहुंचकर लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से मुलाकात करते रहे हैं।


आपको बता दें कि बीते दिनों नीतीश कुमार ने सीपीआई की रैली से कांग्रेस पर तंज कसा था, जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मुख्यमंत्री से विस्तार से बात की है।



Copy