यात्रा : मुंगेर,लखीसराय और शेखपुरा के दौरे पर CM नीतीश..

Edited By:  |
cm nitish stormy tour of munger lakhisarai and shekhpura. cm nitish stormy tour of munger lakhisarai and shekhpura.

Desk:-समाधान यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(cm nitish kumar) का आज तुफानी दौरा है.नीतीश कुमार आज एक साथ मुंगेर प्रमंडल के तीन जिलों मुंगेर,लखीसराय और शेखपुरा का दौरा कर रहे हैं.सीएम नीतीश के साथ कई मंत्री और अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

निर्धारित कार्यक्रम के तहत सीएम नीतीश कुमार सबसे पहले मुंगेर जिला से अपनी यात्रा की शुरूआत करेंगे और जमालपुर प्रखंड के गुलालपुर गांव पहुंचेगे.वे यहां प्लास्टिक प्रोसेसिंग यूनिट का उद्घाटन करेंगे और पाल भवन में कंबल बुनाई के कार्य का अवलोकन के साथ लाभुकों के साथ संवाद करेंगे.इसके बाद मंगरापोखर में जीविका दीदी के स्टॉलों का निरीक्षण करेंगे एवं जीविका समूह को तालाब हस्तातरण का पत्र सौपेंगे.

सीएम मुगेंर के वानिकी महाविद्यालय का निरीक्षण भी करेंगे.जीविका दीदी के साथ संवाद के साथ अधिकारियों के साथ प्रेक्षागृह में योजनाओं की समीक्षा की जाएगी.

वहीं मुंगेर दौरे के बाद सीएम नीतीश लखीसराय के सूर्यगढा प्रखंड के अमरपुर पहुंचेगें और वहां सरदार पटेल की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि देने के साथ ही विभिन्न योजनाओं का निरीक्षण,तालाब का उद्घाटन एवं जीविका दीदी के साथ संवाद और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

जबकि लखीसराय के बाद सीएम नीतीश शेखपुरा जिला के महसार गांव में विभिन्नय योजनाओं का निरीक्षण,ट्रायल साइकिल का वितरण करेंगे.अवशिष्ट प्रबंधन यंत्र का वितरण किया जाएगा.


Copy