अतरी के टेटुआ में CM नीतीश की सभा : JDU प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के लिए मांगा वोट, गिनायी सरकार की उपलब्धियां

Edited By:  |
Reported By:
CM Nitish's meeting in Tetua Atri CM Nitish's meeting in Tetua Atri

GAYA : जिले के अतरी विधानसभा के टेटुआ बाजार स्थित जगदीश चंद्र उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित चुनावी सभा में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. गौरतलब है कि गया ज़िले का अतरी विधानसभा जहानाबाद संसदीय क्षेत्र अंतर्गत आता है. जहां सातवें चरण के तहत 1 जून को चुनाव होना है.

इस दौरान नीतीश कुमार ने खुले मंच से सरकार की उपलब्धियों को बताया. उन्होंने कहा कि हमने हर घर नल का जल, हर घर शिक्षा, हर घर शौचालय की व्यवस्था की. बच्चे-बच्चियों को पोशाक, साइकिल और छात्रवृत्ति की योजना दी. महिलाओं को सशक्त करने का कार्य किया. यही वजह है कि स्वयं सहायता समूह का गठन कर जीविका दीदियां आज आगे बढ़ रही है. देखिए पहले उनकी संख्या क्या थी ? आज उनकी संख्या कितनी है ? उनके जीवन स्तर में सुधार हुआ लेकिन कुछ लोगों को विकास दिखाई नहीं देता. वे लोग हमेशा गड़बड़ करने के चक्कर में रहते हैं, ऐसे लोगों को पहचान लीजिए.

उन्होंने कहा कि जंगल राज में लोग शाम में नहीं निकलते थे लेकिन आज क्या स्थिति है ? आज मां-बहनें कहीं भी आ-जा सकती है. हर क्षेत्र में सुधार हुआ है. स्वास्थ्य, सड़क, शिक्षा में हमने सुधार किया. उन्होंने कहा कि अब तक हम लोगों ने 4 लाख लोगों को रोजगार दिया, एक लाख लोगों को अभी और रोजगार मिलेगा. आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा.

इस मौके पर मंत्री विजय चौधरी, जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, विधायक वीरेंद्र सिंह, विधान पार्षद संजय सिंह, विधानसभा प्रभारी चंदन कुमार यादव, पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी, कुमुद वर्मा, पूर्व विधायक कृष्णानंद प्रसाद यादव, लोजपा के वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह, लोजपा जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.