Bihar News : पटना के मेदांता अस्पताल पहुंचे सीएम नीतीश, हेल्थ चेकअप कराने के बाद वापस लौटे

Edited By:  |
Reported By:
CM Nitish reached Medanta Hospital in Patna returned after health checkup. CM Nitish reached Medanta Hospital in Patna returned after health checkup.

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शनिवार को अचानक पटना के मेदांता अस्पताल पहुंच गये. बताया जा रहा है कि वो यहां वो हेल्थ चेकअप के लिये पहुंचे थे. और अपना हेल्थ चेकअप कराने के बाद वो वापस लौट भी गये. इस दौरान अस्पताल के नर्स और डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. खबर मिल रही है कि मुख्यमंत्री अपने हाथ में दर्द महसूस कर रहे थे।

आपको बता दें कि इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी व्यवस्त चल रहे थे. लोकसभा चुनाव में वो लगातार चुनावी दौरा कर रहे थे और अपने प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार में व्यस्त थे. तो लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद एनडीए की सरकार बनाने के लिये लगातार पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे. और पटना लौटने पर भी वो लगातार एक्टिव रहे. यहां भी बैठकों का दौर चलता रहा. पहले अधिकारियों के साथ बैठक किए फिर अगले दिन कैबिनेट की बैठक बुलाई. इन सब के बीच सीएम नीतीश को ज्यादा आराम नहीं मिल सका. जिसके बाद मुख्यमंत्री अपना हेल्थ चेकअप के लिये मेदांता अस्पताल पहुंचे थे.