सीएम का गढ़वा दौरा आज : सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में कई योजनाओं का करेंगे ऑनलाइन उद्घाटन व शिलान्यास

Edited By:  |
Reported By:
cm ka garhwa daura aaj cm ka garhwa daura aaj

गढ़वा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज गढ़वा में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. मेराल प्रखंड के पेशका हाईस्कूल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में सीएम कई योजनाओं का ऑनलाइन उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. वहीं लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण भी करेंगे. सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. वहीं सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं.


सीएम गुरुवार को मेराल प्रखंड के पेशका हाईस्कूल मैदान में कई योजनाओं का ऑनलाइन उद्घाटन व शिलान्यास और लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण करेंगे. मुख्यमंत्री यहां लोगों से संवाद भी करेंगे. कार्यक्रम को लेकर यहां विशेष शिविर लगाया गया है.जिसमें विभिन्न विभागों के स्टॉल लगाए जा रहे हैं.

डीसी शेखर जमुआर ने पेशका हाई स्कूल के मैदान में पहुंचकर कार्यक्रम के अंतिम तैयारियों का जायजा लिया. यहां लग रहे स्टेज, टेंट एवं स्टॉल का जायजा लिया. कार्यक्रम स्थल पर साफ सफाई, पेयजल, अस्थायी शौचालय की व्यवस्था, आने वाले अतिथियों एवं आमजनों के बैठने की व्यवस्था, विधि व्यवस्था, हेलीपैड निर्माण समेत अन्य तैयारियों का जायजा लिया. इस मौके पर उपस्थित पदाधिकारियों को उन्होंने आवश्यक निर्देश दिया. इसके बाद डीसी ने कृषक पाठशाला का भी निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया.


मुख्यमंत्री सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. उनके आगमन को लेकर कार्यक्रम स्थल के बगल में ही हेलीपैड बनाया गया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आगमन को लेकर स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है. उम्मीद है कि बिन मांगे ही क्षेत्र के लोगों को बहुत बड़ी सौगात मुख्यमंत्री देंगे. लोगों ने बताया कि यहां के चिर प्रतिक्षित्त मांग को स्थानीय विधायक सह मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर अवगत हैं, जब यहां मुख्यमंत्री आ रहे हैं तो उम्मीद है कि हम सभी को कोई बड़ी सौगात मिलेगा.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासनिक पूरी तरह मुस्तैद है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी दीपक कुमार पांडे खुद सारी तैयारियों की देखरेख कर रहे हैं. हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहेंगे.


Copy