CM आज आयेंगे लोहरदगा : खतियानी जोहार यात्रा को लेकर सीएम हेमन्त सोरेन जनमानस से होंगे रूबरू, कल लोहरदगा में अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

Edited By:  |
Reported By:
cm aaj aayenge lohardaga cm aaj aayenge lohardaga

लोहरदगा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खतियानी जोहार यात्रा को लेकर आज शाम लोहरदगा आएंगे. लोहरदगा में मुख्यमंत्री का मुख्य कार्यक्रम मंगलवार को है. इसको लेकर सीएम यहां पर24घंटे तक रुकेंगे. इस दौरान सीएम जनमानस से भी रूबरू होंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियों को गति प्रदान की जा रही है. मुख्यमंत्री के साथ विभिन्न विभागों के मंत्री भी साथ में होंगे. ऐसे में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम अहम माना जा रहा है.

मुख्यमंत्री सोमवार को सड़क मार्ग से शाम 5:00 बजे लोहरदगा पहुंचेंगे. इसके बाद सीएम का लोहरदगा में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री मंगलवार को जिला परिषद परिसर में लोहरदगा और गुमला जिले के अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से समीक्षा बैठक करेंगे. बैठक में विभिन्न विभागों के कई योजनाओं की समीक्षा की जाएगी. आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आवेदन की समीक्षा होगी.

कार्यक्रम के दौरान सीएम आम लोगों के साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. सीएम उनसे संवाद करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पिछले कई दिनों से जिला प्रशासन के द्वारा तैयारी की जा रही है. जिला प्रशासन के द्वारा मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था का भी ख्याल रखा गया है. जिला परिसदन, समाहरणालय मैदान, जिला परिषद कार्यालय, नगर भवन के अलावा मुख्यमंत्री जहां कहीं भी जाएंगे वहां पर सुरक्षा व्यवस्था के ठोस इंतजाम किए गए हैं.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के 24 घंटा के लोहरदगा प्रवास के दौरान कई योजनाओं का निरीक्षण का भी कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री आज यहां पहुंचने के बाद रेलवे स्टेशन में जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण करेंगे. इसके बाद बलदेव साहू महाविद्यालय परिसर स्थित कल्याण छात्रावास का निरीक्षण करेंगे. सदर अस्पताल का भी निरीक्षण कार्यक्रम बताया जा रहा है.


Copy