चोरी की घटना से शहरवासी परेशान : बीती रात नगर थाना क्षेत्र के चौक बाजार स्थित 4 दुकानों में लाखों की संपत्ति की हुई चोरी, पुलिस कर रही छानबीन

Edited By:  |
Reported By:
chori ki ghatna se shaharwasi pareshan chori ki ghatna se shaharwasi pareshan

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज की जहां नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में चोरों की सक्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में बीती सोमवार की रात चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के चौक बाजार के दर्जी पट्टी स्थित 4 दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. वहीं एक दुकान का ताला तोड़ दिया गया था. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

इधर चोरी की इस घटना से जहां लोगों की नींद हराम कर दिया है वहीं पुलिस की गश्ती पर भी सवालिया निशान खड़ा हो गया है. जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने सोमवार बीती रात शहर के चौक बाजार के दर्जी पट्टी स्थित चार दुकानों में ताला तोड़कर लाखों रुपये की संपत्ति एवं नकदी की चोरी कर ली. वहीं एक दुकान में चोरी का असफल प्रयास किया.

पीड़ित दुकानदारों के अनुसार पंसारी सुरेश शाह की दुकान में नगदी समेत लगभग 10 हजार रुपए की संपत्ति,किराना दुकानदार राजीव कुमार साह की दुकान से नगदी 5 हजार रुपए समेत लगभग 10 हजार रु. की संपत्ति,सिलाई कढ़ाई के दुकानदार सुलेमान की दुकान से नगदी 25 से 30 हजार रूपए की नगदी के अलावा लगभग 5 हजार रूपए की संपत्ति,आभूषण दुकानदार विजय कुमार स्वर्णकार की दुकान से लगभग डेढ़ लाख रुपए के आभूषण की चोरी हुई. इसमें 25 ग्राम स्वर्ण एवं 300 ग्राम चांदी के आभूषण शामिल है. वहीं आभूषण व्यवसाई नवल किशोर के दुकान में चोरों ने ताला तोड़कर चोरी करने का असफल प्रयास किया

बीते 2 माह में शहर में चोरों ने लगभग एक दर्जन चोरी की घटना का अंजाम दिया है.लेकिन पुलिस द्वारा अब तक एक भी मामले का उद्भेदन नहीं किया जा सका है. चोरी की घटना के बाद जांच के नाम पर खानापूर्ति करने के लिए पुलिस जरूर घटनास्थल पर पहुंचती है.लेकिन फिर मामला ठंडे बस्ते में चला जाता हैजिससे चोरों का मनोबल बढ़ता जा रहा है और एक के बाद एक लगातार चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है.

वहींबीते 8 मई की रात कमल टोला निवासी पुलिसकर्मी मनोज गौड़ के घर में खिड़की तोड़कर लाखों का सामान अज्ञात चोर चोरी कर ले भागा. सच तो यह है कि बीते कुछ माह में ही नगर थाना क्षेत्र में हुए चोरी की लगभग एक दर्जन घटनाओं का पुलिस अब तक उद्भेदन नहीं कर सकी है.

वहीं थाना प्रभारी धर्मपाल कुमार ने कहा कि नगर परिषद चुनाव के कारण पुलिस की रात्रि गश्ती थोड़ी प्रभावित हुई है. जल्द ही रात्रि गश्ती को तेज किया जाएगा. पुलिस चोरी के मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है. जल्द ही इसका उद्भेदन किया जाएगा.


Copy