होली खत्म होते ही चिराग पासवान बांटने लगे सिंबल : अरुण भारती को मिला टिकट, जानिए कहां से लड़ेंगे चुनाव और कब करेंगे नामांकन

Edited By:  |
Reported By:
Chirag Paswan's brother-in-law Arun Bharti will contest elections from Jamui. Chirag Paswan's brother-in-law Arun Bharti will contest elections from Jamui.

PATNA :BJP और JDU के बाद अब लोजपा (रामविलास) ने भी अपने प्रत्याशियों को सिंबल देना शुरू कर दिया है। LJP (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान खुद हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनावी अखाड़े में उतरेंगे लेकिन अब उन्होंने जमुई सीट को लेकर भी उम्मीदवार फाइनल कर दिया है।

चिराग पासवान बांटने लगे सिंबल

जी हां, कशिश न्यूज़ की ख़बर पर एकबार फिर मुहर लगी है। चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती को सिंबल दिया है, जो जमुई से NDA प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतरेंगे। कशिश न्यूज़ ने पहले ही बताया था कि अरुण भारती जमुई से लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी होंगे। गौरतलब है कि अरुण भारती 28 मार्च को नामांकन करेंगे। मुई लोकसभा सीट पर पहले चरण में चुनाव है।

अरुण भारती ने जताया आभार

सिंबल मिलने के बाद अरुण भारती ने चिराग पासवान का आभार जताया है और कहा है कि "हमारे नेता एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय चिराग पासवान जी द्वारा मुझे जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए पार्टी का सिंबल प्रदान किया गया है। मैं पार्टी का आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझपर भरोसा जताया। मैं पापा जी द्वारा दिखाए गये पद चिह्नों पर आगे बढूंगा और चिराग जी के नेतृत्व में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए अबकी 400 पार के लिए अपना योगदान दूंगा। जमुई के विकास लिए मैं हमेशा तत्पर हूं। मुझे पूर्ण भरोसा है कि जमुई लोकसभा की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी।

तीन सीटों पर टिकी निगाहें

गौर करने वाली बात ये है कि लोजपा (रामविलास) के कोटे में 5 सीटें हैं, जिनमें 2 सीट पर प्रत्याशी फाइनल हो गये लेकिन अब भी तीन सीट पर प्रत्याशियों के नाम का एलान होना बाकी है लिहाजा तीन सीट खगड़िया, समस्तीपुर और वैशाली पर सभी की निगाहें टिकी हैं।


Copy