गया दौरे पर चिराग पासवान.. : बिहार में मध्यावधि चुनाव की जताई संभावना..CM नीतीश पर साधा निशाना..

Edited By:  |
Reported By:
CHIRAG PASWAN NE BIHAR ME ELECTION KI SAMBHAWNA JATAIE.. CHIRAG PASWAN NE BIHAR ME ELECTION KI SAMBHAWNA JATAIE..

Gaya:-बिहार में एक तरफ महागठबंधन और बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर राजनीतिक वार पलटवार कर रहे हैं..वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान लगातार बिहार में मध्यावधि चुनाव होने की संभावना जता रहें हैं.

भगवान बुद्ध की ज्ञानभूमि बोधगया पहुंचे चिराग पासवान ने एक बिरा फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए मध्यावधि चुनाव की संभावना जताई.बोधगया पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने मजक उनका स्वागत किया.मीडिया से बात करते हुए सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में बहुत जल्द ही मध्यावधि चुनाव होंगे. इसका शंखनाद हो चुका है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से विरोधाभास की सरकार बनी है, यह ज्यादा दिन तक चलने वाली नहीं है. इसी को लेकर लोजपा पार्टी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर 24-26 सितंबर को आयोजित किया गया है. जिसमें प्रदेश से लेकर प्रखंड स्तर तक के पार्टी के सभी विंग के अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे. जिसमें पार्टी की नीति रणनीति एवं उपलब्धि पर चर्चा की जाएगी. जिस तरह से हाल के दिनों में बिहार में राजनीतिक एवं सामाजिक उथल-पुथल हुआ है, उस पर भी विस्तृत रूप से चर्चा की जाएगी.

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये पहले कहा करते थे कि 15 साल का जंगलराज कैसा था? यह अपने बाप दादा से पूछो. लेकिन यही नीतीश कुमार जिस पार्टी को जंगलराज के नाम पर कोसते थे, उसी के साथ मिलकर सरकार बना लिए और मुख्यमंत्री बन बैठे. जो मुख्यमंत्री अपने शब्दों पर कायम न रह सके, उससे उनकी विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है. ऐसे में अब यह सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है. चिराग पासवान ने कहा कि मैं मौसम विज्ञानिक का बेटा हूं. मैंने पहले ही कहा था कि नीतीश कुमार जल्द ही महागठबंधन में जाएंगे और ऐसा ही हुआ. अब मेरा यह भी कहना है कि आने वाले 6 से 8 माह में बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे.


Copy