चिराग पासवान ने 'जीजा' को पॉलिटिक्स में किया लॉन्च : कहा : जमुई का नेता नहीं...बेटा बनकर करेंगे सेवा, दिया इमोशनल संदेश

Edited By:  |
Reported By:
 Chirag Paswan launches 'Jija' ARUN BHARTI in politics  Chirag Paswan launches 'Jija' ARUN BHARTI in politics

PATNA : BJP और JDU के बाद अब लोजपा (रामविलास) ने भी अपने प्रत्याशियों को सिंबल देना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती को जमुई लोकसभा सीट से टिकट देकर सक्रिय राजनीति में लॉन्च कर दिया है।

चिराग पासवान बांटने लगे सिंबल

जी हां, कशिश न्यूज़ की ख़बर पर एकबार फिर मुहर लगी है। चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती को सिंबल दिया है, जो जमुई से LJP (रामविलास) के प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतरेंगे। बहनोई को टिकट देने के बाद चिराग पासवान ने अपने बहनोई को लोगों से रू-ब-रू कराया और कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि जो आशीर्वाद आपलोगों ने मुझे दिया, वही आशीर्वाद अरुण भारती जी पर भी बनाए रखिएगा।

जमुई की जनता से किया अनुरोध

इसके साथ ही चिराग पासवान ने जमुई की जनता से अनुरोध किया है और कहा है कि मैं ये वादा आपलोगों से करता हूं कि मुझसे भी ज्यादा इस क्षेत्र की समस्याएं ये संसद में उठाएंगे। जमुई का नेता नहीं बल्कि बेटा बनकर यहां के लोगों की सेवा करेंगे और मुझसे भी बेहतर सांसद साबित होंगे।

चिराग पासवान ने ये भी कहा कि जिस ढंग से आपलोगों ने मुझपर अधिकार जताया, उतना ही अधिकार अब आपका इनपर है। मुझे पूरा यकीन है कि पूरे समर्पण भाव से ये जमुई लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करेंगे। कहीं भी और कभी भी आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे।


Copy