ठंढ में अजब-गजब : जब मां नहाने के लिए बार-बार दवाब देने लगी ..तो बच्चे ने पुलिस बुला लिया...

Edited By:  |
child calls police after mother insists him to take bath. child calls police after mother insists him to take bath.

Desk:-इस समय बिहार समेत देश के अधिकांश इलाके में कड़ाके की ठंढ पड़ रही है..और इस ठंढ के बीच एक अजीबोगरीब खबर यूपी से आई है..यहां बार-बार नहाने के लिए दवाब देने पर एक बच्चे ने पुलिस को फोन करके बुला लिया.बच्चे की सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पहले तो गुस्सा होने लगी पर बच्चें की मासूमियत पर मुस्कुराने लगी.

यह मामला उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिला का है.मिली जानकारी के अनुसार 9 साल के बच्चे को मां द्वारा बार-बार नहाने के लिए कहा जा रहा था..और बच्चा लगातार मना कर रहा था.जब मां ने ज्यादा दवाब दिया तो बच्चे ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस बुला ली।अपने घर पर पुलिस को देखरकर बच्चें की मां आश्चर्य जताने लगी, लेकिन जब पुलिस ने बच्चे के द्वारा फोन किए जाने की बात कही तो फिर सारे मामले का भेद खुल पाया.

मौके पर पहुंची पुलिस को शिकायत करते हुए बच्चे ने कहा कि पहले तो मेरा मम्मी-पापा ने मेरे स्टाइलिश बाल को कटवा दिया और फिर रोज-रोज नहाने के लिए कहते रहतें हैं..इसलिए उसने पुलिस को खबर दी थी.बच्चे ने पुलिस अधिकारी से कहा कि पुलिस अंकल ! आप मेरे मम्मी को समझा दीजिए..नहीं तो मै फिर से आपको फोन करके बुला लूंगा.मैं इस ठंढ में रोजृरोज नहाना नहीं चाहता हूं....बच्चें की इस मासूमियत को देखकर उसके मम्मी -पापा के साथ ही पुलिसकर्मी भी मुस्कुराने लगे.


Copy