केक काटकर मनाया गया जश्न : मैट्रिक और इंटर साइंस की परीक्षा में राज्य भर में कोडरमा के सबसे ज्यादा छात्र हुए सफल

Edited By:  |
Reported By:
cake katkar manaayaa gayaa jashana cake katkar manaayaa gayaa jashana

कोडरमा: मैट्रिक और इंटर साइंस में राज्य भर में कोडरमा टॉप पर है और कोडरमा के सबसे ज्यादा छात्र सफल हुए हैं. इसके अलावे मैट्रिक परीक्षा में राज्य के टॉप टेन की सूची में कोडरमा के पांच छात्र प्रतिभा वर्मा छठे जबकि अनीस कुमार 8 वें और कतरुन नदा नौवें स्थान पर जबकि दो छात्र 10 वें स्थान पर है. मैट्रिक परीक्षा में सबसे ज्यादा 98.126 प्रतिशत बच्चे उतीर्ण हुए हैं जबकि इंटर साइंस की परीक्षा में सबसे ज्यादा 97.64 प्रतिशत विद्यार्थी सफल हुए हैं. कोडरमा में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा में मिली सफलता का जश्न जिला मुख्यालय में केक काटकर मनाया गया.

उपायुक्त आदित्य रंजन, डीएफओ सूरज कुमार, एसडीओ मनीष कुमार ने बेहतर रिजल्ट हासिल किए बच्चों के साथ केक काटकर सफलता का जश्न मनाया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस मौके पर डीसी आदित्य रंजन ने बताया कि पिछले 7 महीने की निरंतर अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास के कारण ही कोडरमा को सफलता मिली है और इसके लिए जिले के तमाम अधिकारी और शिक्षा विभाग के साथ शिक्षक बधाई के पात्र हैं.

वहीं छात्राओं ने भी मैट्रिक और इंटर की परीक्षा की तैयारी को लेकर चलाए जा रहे वीकली टेस्ट और रेल प्रोजेक्ट की सराहना की और बताया कि उसके जरिए न सिर्फ उन्हें बेहतर करने का मौका मिला बल्कि उनकी तैयारियों को भी मुकाम मिल पाया है. छात्राओं ने बताया कि साप्ताहिक टेस्ट और टेस्ट के बाद खामियों पर चर्चा से उनकी खामियां दूर हुई है और परीक्षा को लेकर पूरे जिले में एक बेहतर माहौल मिल पाया था,और जिसके नतीजे के रूप में आज उन्हें यह सफलता मिली है.


Copy