शादी,प्यार और साजिश : पति के दोस्त से हुआ प्यार..फिर प्रेमी के साथ मिलकर रची बड़ी साजिश

Edited By:  |
Reported By:
breaking Wife along with lover killed husband through shooter breaking Wife along with lover killed husband through shooter

MUNGER:- पहले पति के दोस्त के साथ प्यार-मोहब्बत की बात और फिर उस प्यार को शादी तक पहुंचाने का लिए प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की सुपारी किलर से हत्या.. फिल्मी स्क्रिप्ट की तरह की लग रही यह वारदात मुंगेर में हुई है...

7.50 लाख में हत्या की सुपारी

यहां आईटीसी कर्मी प्रेमनारायण की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है और हत्या एवं हत्या की साजिश के आरोप में पत्नी,एवं उसके प्रेमी, मुख्य शूटर समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या के लिए 7.50 लाख की सुपारी दी थी..पति की मौत के बाद अनुकंपा के आधार पर खुद आईटीसी में नौकरी करने और फिर प्रेमी के साथ शादी करके आराम की जिंदगी जीने का ख्वाब शिवानी ने देखा था पर उसकी साजिश पकड़ी गई..पति की हत्या के बाद उसे अनुकंप पर नौकरी तो नहीं मिली,पर वह जेल जरूर चली गई.

पति के दोस्त से पर आया दिल

प्रेमनारायण की हत्या की खुलासा करते हुए मुंगेर एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि पिता की मौत के बाद प्रेमनारायण सिंह को आईटीसी में नौकरी मिली थी. प्रेमनारायण का आईटीसीकर्मी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नंदलालपुर बभनगामा गांव निवासी गौरव कुमार से दोस्ती थी.,जो उसके घर आया-जाया करता था.गौरव कुंवारा था. इसी दौरान शिवानी और गौरव के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा. फरवरी 2023 से दोनों के बीच प्रेम प्रगाढ़ हो गया. इसी दौरान शिवानी ने गौरव के समक्ष पस्ताव रखा कि अगर तुम प्रेमनारायण को रास्ते से हटा दो तो हमारी नौकरी भी आईटीसी में हो जायेगी. बाद में हमलोग शादी कर साथ रहेंगे.

दूसरे जिलों के शूटर को सुपारी

इस प्रस्ताव पर सहमति के बाद गौरव और शिवानी ने समस्तीपुर और बेगूसराय के शूटरों को हायर किया गया। हत्या की सुपारी की डील 7.50 लाख रुपए में हुआ, जिसके बाद 4 अगस्त को शूटर पल्सर मोटर साइकिल से मुंगेर आया. पहले प्रेमनारायण की रेकी की गयी और फिर 5 अगस्त को अपराधियों ने प्रेमनारायण के हत्या का प्रयास किया ,पर उस दिन असपल होने पर अगले दिन 6 अगस्त को अपराधियों ने लेकर पूरबसराय ब्रह्मस्थान के पास गोली मार कर हत्या कर दी.

पत्नी और दोस्त के साथ शूटर गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि आरोपी अभिषेक कुमार मोटर साइकिल चला था, जबकि पीछे बैठे इंद्रजीत कुमार ने गोली मारी थी.इस मामले में समस्तीपुर , बेगूसराय और मुंगेर के सात अपराधी शामिल थे। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और प्रेमी सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.हत्या के बाद अपराधी पिस्तौल व शेष बचे कारतूस को रख कर मोटर साइकिल से मुंगेर पुल होकर बेगूसराय व दरभंगा चला गया था. पुलिस ने गौरव के किराये के घर से दो देशी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस, दो खोखा बरामद किया. जबकि गिरफ्तार सभी अपरधियों के पास से 8 मोबाइल भी बरामद किया गया है.


Copy