BREAKING NEWS : PNB गार्ड का राइफल लूट मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन,भाग रहे अपराधी को मारी गोली..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Police took major action in the case of rifle robbery of PNB guard, shot the fleeing criminal BREAKING Police took major action in the case of rifle robbery of PNB guard, shot the fleeing criminal

MUZAFFARPUR:-बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है,जहां पीएनबी बैंक में लूट को रोकने वाले गार्ड को गोली मारने के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.पुलिस की दबिश की वजह से एक आरोपी ने सरेंडर कर दिया,जबकि दूसरा भागने लगा जिसे पुलिस ने खदेड़ते हुए पैर में गोली मार दी. वहीं गार्ड से छीनी हुई राइफल भी बरामद कर ली है,जबकि गोली लगने के बाद घायल आरोपी को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

यह घटना जिले के कांटी थाना के मधुकर छपरा की है. घायल आरोपी रंजीत कांटी के साइन का रहने वाला है, पुलिस के समक्ष सरेंडर करने वाला दूसरा आरोपी रंजन बताया जा रहा है. बतातें चले कि कांटी के ओवर ब्रिज के समीप पंजाब नेशनल बैंक में 5 अपराधी लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे लेकिन गार्ड की सख्ती की वजह से घटना नहीं घट पायी थी.गार्ड ने पांचों अपराधियों को अंदर जाने से रोक दिया था जिसके बाद अपराधियों ने गार्ड का राइफल छीनते हुए उसे गोली मार दी थी और फरार हो गए थे.पूरे मामला सीसीटीवी में कैद हो गया था.इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपराधियों की शिनाख्त कर कार्रवाई शुरू की है.दो अपराधी पकड़ में आ गये हैं जबकि तीन अपराधियों की तलाश जारी है.


Copy