ब्रह्मपुत्र मेल का इंजन फेल : साहेबगंज में 3 घंटा तक खड़ी रहीं ट्रेन, अतिरिक्त इंजन जोड़कर ट्रेन गंतव्य तक किया गया रवाना

Edited By:  |
Reported By:
bramhaputra male ka engine fail bramhaputra male ka engine fail

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज की जहां असम के डिब्रूगढ़ से चलकर पुरानी दिल्ली तक जाने वाली ब्रह्मपुत्र मेल एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में आज सुबह आई तकनीकी खराबी के कारण साहेबगंज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर ब्रह्मपुत्र मेल तीन घंटे से अधिक समय तक खड़ी रही. इससे साहेबगंज आने वाले अप व डाउन लाइन में कई ट्रेनें विलंब से पहुंची. बाद में साहेबगंज स्टेशन से दूसरे इंजन लगाकर ट्रेन को रवाना किया गया.

रेलवे पूछताछ केंद्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार 13403 अप रांची- भागलपुर वनांचल एक्सप्रेस सकरीगली स्टेशन पर एक घंटे तक खड़ी रही. 03440 डाउन भागलपुर-अजीमगंज ट्रेन करीब एक घंटे तक करमटोला स्टेशन पर रूकी रही. वहीं 03431 साहेबगंज-जमालपुर पैसेंजर गाड़ी एक घंटा 45 मिनट विलंब से साहेबगंज से चली. जबकि 13409अप मालदा- इंटरसिटी 30 मिनट लेट से चली. वहीं 03037 अप अजीमगंज भागलपुर धुलियान पैसेंजर गाड़ी भी अपने निर्धारित समय से करीब 45 मिनट विलंब से चली.

वहीं स्टेशन प्रबंधक राजहंस पाठक ने बताया कि ब्रह्मपुत्र मेल ट्रेन के इंजन में आई तकनीकी खराबी के कारण ब्रह्मपुत्र मेल साहेबगंज स्टेशन पर करीब 3 घंटे तक खड़ी रही. इस ट्रेन में अतिरिक्त इंजन जोड़कर तीन घंटे विलंब से साहेबगंज स्टेशन से आगे के लिए रवाना किया गया. इस कारण कुछ दूसरी गाड़ियां भी इस रूट में विलंब हो गई. ब्रह्मपुत्र मेल को रवाना करने के उपरांत ही अन्य गाड़ियों को अपने-अपने गंतव्य की ओर रवाना किया गया.


Copy