ब्राह्मण समाज पर हमले की जांच की मांग : जमशेदपुर में समाज के लोगों ने डीसी को मांग पत्र सौंपा, इंसाफ की लगाई गुहार

Edited By:  |
bramhan samaj per hamle ki janch ki mang bramhan samaj per hamle ki janch ki mang

जमशेदपुर : ब्राह्मण समाज के लोगों ने जमशेदपुर उपायुक्त कार्यालय पहुंचे. शहर में ब्राह्मणों पर हो रहे हमले की न्यायिक जांच कराने एवं दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने को लेकरडीसी के नाम मांग पत्र सौंपा है.


आपको बता दें कि 21 जनवरी की शामगोलमुरी थाना क्षेत्र के आकाशदीप प्लाजा के पास आजसू नेता अप्पू तिवारी परकुछ युवकों द्वारा हमला किया गयाथा. इसको लेकर गुलमुरी थाने में शिकायत की गई थी. शिकायत केबाद भी अब तक अपराधियों कीगिरफ्तारी नहीं की गई है. वहीं दो दिनपहले दूसरा मामला कदमा थाना क्षेत्रमें प्रकाशित हुआ जहां विधायकसरयू राय के समर्थक संजीव आचार्यपर जानलेवा हमला किया गया था.इन दोनों घटनाओं में अपराधियों कीगिरफ्तारी की मांग को लेकर ब्राह्मणसमाज के लोगों ने उपायुक्त को मांगपत्र सौंप कर 24 घंटे का समय दियाहै.

वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए ब्राह्मण नेता डीडी त्रिपाठी ने कहा कि कदमा में मार्ग को वर्तमान मंत्री के इशारे पर बाधित किया गया था. जिसकी आवाज संजीव आचार्य द्वारा उठाई गई थी. जहां कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा संजीव आचार्य पर हमला किया गया. वहीं अप्पू तिवारी पर हुए हमले में भी पुलिस की तरफ से अपराधियों को गिरफ्तार करने की किसी तरह की पहल नहीं की जा रही है. पुलिस राजनीतिक इशारे पर काम कर रही है. ऐसे में हम ब्राह्मण समाज के लोग उपायुक्त से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.


Copy