बोरियो विधायक लोबिन हेम्ब्रम पहुंचे लोहरदगा : लोहरदगा परिसदन में सभी विभागों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर किया योजनाओं का निरीक्षण

Edited By:  |
Reported By:
boriyo vidhayak lobin hembram pahuche lohardaga boriyo vidhayak lobin hembram pahuche lohardaga

लोहरदगा : झारखंड विधानसभा की अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण समिति की टीम दो दिवसीय यात्रा पर लोहरदगा पहुंची. इस समिति में सभापति लोबिन हेम्ब्रम, सदस्य कोचे मुण्डा, सदस्य अमित कुमार यादव, सदस्य नमन विक्सल कोनगाड़ी शामिल हैं. जिला परिसदन में उपायुक्त डॉ. वाघमारे प्रसाद कृष्ण एवं एसपी आर रामकुमार ने सभी का बुके देकर स्वागत किया.


परिसदन सभागर में समिति के द्वारा जिले के सभी विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. और जिले में चल रहे योजनाओं का स्थल निरीक्षण किया. जेएमएम के नेता और बोरियो विधायक व समिति के सभापति लोबिन हेम्ब्रम ने बताया कि ये जो कमेटी है सभी विभाग का निरीक्षण करती है. पिछले तीन सालों से कितना आवंटन आया. उस आवंटन को कहां-कहां खर्च किया गया है. योजना जो बना है वो सही स्थान पर बना है कि नहीं,उसका जायजा लिया जाएगा. उसके बाद सरकार को रिपोर्ट किया जाएगा.

जेएमएम के बोरियो विधायक लोबिन हेम्ब्रम ने बेबी देवी को मंत्री बनाए जाने पर दिवंगत नेता जगरनाथ महतो की सच्ची श्रद्धांजलि करार दिया है. विपक्ष के द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर कहा कि वो जवाब दे पाएंगी की नहीं ये देखा जाएगा. उसके साथ भी पांच छह लोग रहेंगे. मैंने तो पहले ही कह दिया था कि अगर इनको सच्ची श्रद्धांजलि देना है तो जो भी बड़े पार्टी के लोग हैं वो उस पर दखलंदाजी न करें. आप कैंडिडेट देने का प्रयास नहीं करें.


Copy