बोकारो के व्यवसायी से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी : अपराधी प्रिंस खान के नाम से पैसे नहीं देने पर जान से मारने की मिली धमकी

Edited By:  |
Reported By:
bokaro ke vyavsayi se mangee gayi 20 lakh ki rangdaari bokaro ke vyavsayi se mangee gayi 20 lakh ki rangdaari

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहांप्रिंस खान के नाम से मेजर ने बोकारो के एक व्यवसायी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है.

बताया जा रहा है कि व्यवसायी विष्णु जायसवाल के मोबाइल पर 26 से 28 दिसंबर के बीच लगातार धमकी भरा मैसेज भेजा गया है. प्रिंस खान के नाम से मोबाइल पर आ रहे धमकी भरे सूचना से व्यवसायी व उसके परिवार के सदस्य दहशत में हैं. एसपी के संज्ञान में मामले को लाते हुए जरीडीह थाने में आरोपी मोबाइल धारक के खिलाफ गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

व्यवसायी विष्णु जायसवाल कांग्रेस नेता सुंदरम जायसवाल के भाई हैं. पीड़ित व्यवसायी के मोबाइल पर 26 दिसंबर की रात को मैसेज आया,जिसमें 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई. रंगदारी मांगने वालों ने खुद को प्रिंस खान बताया. धमकी भरे मैसेज का सिलसिला लगातार जारी रहा और 27 दिसंबर को मैसेज आया. फिर उसके बाद 28 दिसंबर को फिर से धमकी भरा मैसेज भेजा गया,इसमें गोली खाने के लिए तैयार रहने को कहा गया. पुलिस ने व्यवसायी के घर के पास सुरक्षा बढ़ा दी है.

वहीं रंगदारी मांगे जाने की सूचना पर बाल विकास संरक्षण आयोग के सदस्य उज्ज्वल प्रकाश तिवारी पीड़ित के घर पहुंचे. इस दौरान इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी भी मौजूद रहे.



Copy