दिल्ली गये बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, दोनों डिप्टी सीए : विजय सिन्हा ने रोहिणी को क्या नसीहत, लालू प्रसाद को क्यों बताया धृतराष्ट्र ?

Edited By:  |
BJP state president and both deputy CMs went to Delhi BJP state president and both deputy CMs went to Delhi

पटना :बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल दिल्ली गये. जाने से पहले दिलीप जायसवाल ने कहा कि उन्हे बड़ी जिम्मेदारी मिली है. उसके बाद दिल्ली बुलाया गया है. 2025 में विधानसभा का चुनाव है, ऐसे में उनकी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. दिलीप जायसवाल ने सम्राट चौधरी के पगड़ी और पद जाने पर रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी का पगड़ी कोई नहीं उतार सकता है. वह खुद दूसरों के पगड़ी खोलने की हिम्मत रखते हैं. विपक्ष के लोग अपनी दुकान चलाने के लिये बयान देते हैं. NDA और बीजेपी मजबूत है.

रोहिणी आचार्य को विजय सिन्हा की नसीहत

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि दिल्ली में बैठक पहले से तय थी. इन्होंने भी रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि सम्राट चौधरी के पगड़ी और पद को लेकर विपक्ष बात करती है, उसका कोई महत्व नहीं है. साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को रोहिणी आचार्य को समझाने की नसीहत दी. और कहा कि रोहिणी को अपने भाई तेजस्वी को समझाना चाहिए कि वो विपक्ष की भूमिका में हैं सदन में रहना चाहिए. माता पिता के भरोसे कब तक चलेंगे अपनी पहचान बनाते रहेंगे.

'राजनीतिक मोह माया और धृतराष्ट्र की भूमिका से मुक्त हों लालू'

विजय सिन्हा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी होती है कि जनता की समस्या को सरकार के सामने रखें. लेकिन यहां तो विपक्ष का इंजन ही गायब है, डब्बा फेल है. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर सदन में आरजकता फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि सदन में आरजेडी नेतृत्व विहीन है. विशेष राज्य के मसले पर लालू प्रसाद के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि लालू प्रसाद अंतिम चरण में हैं. अपने स्वास्थ्य के लिये किसी तरह से संघर्ष कर रहे हैं. मेरी शुभकामना है राजनीति की मोह माया और धृतराष्ट्र की भूमिका से मुक्त हो जाए.

'RJD में अध्यक्ष एक होता है, BJP में बदलते रहता है'

सम्राट चौधरी ने भी रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय जनता दल नहीं है. मेरी बहन का जानना चाहिए की ये बीजेपी है.राजद में एक ही परिवार के लोग अध्यक्ष बन सकता है. बीजेपी में कौन अध्यक्ष होगा कौन नहीं जानता है. साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में एनडीए को 40 में से 30 सीट मिला है. इसलिये बिहार में खुश होने की जरूरत नहीं है.आरक्षण विरोधी लालू प्रसाद यादव हैं. आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि संविधान विरोधी लालू प्रसाद गुंडागर्दी के दम पर सत्ता में आना चाहते हैं. बिहार की जनता लालू प्रसाद जैसे व्यक्ति को अब कभी भी सत्ता में नहीं आने देगी.