पवन सिंह को मनाने में जुटी बीजेपी : मनोज तिवारी का बड़ा बयान, कहा : पवन मेरे छोटे भाई, करुंगा उनसे बात

Edited By:  |
Reported By:
BJP busy in convincing Pawan Singh BJP busy in convincing Pawan Singh

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा अब तेजी से बढ़ने लगा है। बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की पूरी फौज उतार दी है। बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी भी आज बिहार में ताबड़चोड़ चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इस बीच पटना पहुंचे मनोज तिवारी ने मीडिया से खास बात की और कहा कि पवन सिंह मेरे छोटे भाई हैं और मैं उनसे खुद बात करुंगा।

पवन सिंह को मनाने में जुटी बीजेपी

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि वे काराकाट से ताल ठोकने का ऐलान करने वाले भोजपुरी स्टार पवन सिंह बातें करेंगे। उन्होंने कहा कि पवन मेरा छोटा भाई है और राष्ट्रवादी है। वे राष्ट्र के विकास में सहयोग दें।

आसनसोल से मिला था टिकट

मनोज तिवारी ने कहा कि पवन सिंह को बीजेपी ने आसनसोल से टिकट दिया था लेकिन पवन सिंह ने खुद मना कर दिया। भविष्य में उनका ख्याल रखा जाएगा। मेरी कोशिश है कि उससे बात कर मैं उसे समझाऊं। गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र से ताल ठोक रहे हैं। उनके खिलाफ NDA प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा हैं।

इसके साथ ही मनोज तिवारी ने अपने प्रतिद्वंद्वी और कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर तंज कसा और कहा कि बेगूसराय में 4 लाख से अधिक वोटों से हारे थे, अब दिल्ली वाले 5 लाख से अधिक वोटों से न हरा दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।


Copy