बिहार में टला बड़ा रेल हादसा : विक्रमशिला एक्सप्रेस और बोलेरो की भीषण टक्कर, कई स्टेशनों पर रुकी रही ट्रेनें

Edited By:  |
bihar me tala bda rail hadsa bihar me tala bda rail hadsa

लखीसराय : बड़ी खबर आ रही है लखीसराय जिला से जहाँ अनाधिकृत रेलवे समपार पर विक्रमशिला एक्सप्रेस से एक बोलेरो की जोरदार टक्कर हो गयी। इस हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है।

पूरा मामला लखीसराय जिला अंतर्गत किऊल-जमालपुर रेलखंड के धनौरी व उरैन रेलवे स्टेशन के बीच स्थित अनाधिकृत रेलवे समपार दैताबांध का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि एक बोलेरो जिसमे 4 व्यक्ति सवार थे अनाधिकृत समपार दैताबांध को पार कर रही थी, जिस दौरान बोलेरो रेलवे ट्रैक के बीच फंस गयी। उसी समय डाउन लाइन से 02368 आनंद विहार- भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस को आता देख बोलेरो सवार सभी लोग फंसे हुए बोलेरो को छोड़ कर फरार हो गये।

वहीं तेज रफ्तार में आ रही विक्रमशिला एक्सप्रेस दैताबांध पर खड़ी बोलेरो को धक्का मारते हुए निकल गयी। घटना की वजह से विक्रमशिला जाने के बाद उक्त मार्ग पर ट्रेनों का परिचालन सुबह छह बजे से आठ बजे तक दो घंटे के लिए बाधित रहा ।

इस संबंध में जमालपुर-किऊल सेक्शन के परिचालन निरीक्षक दिलीप कुमार ने बताया कि दैताबांध समपार पर सुबह में छह बजे के आसपास विक्रमशिला से बोलेरो के टकराने के बाद उसका मलवा अप लाइन पर चले जाने की वजह से दो घंटे तक जमालपुर-किऊल रेल मार्ग पर परिचालन बाधित रहा। अभी जानकारी मिली है कि रेलखंड पर यातायात वापस से शुरू की जा चुकी है।


Copy