अमित शाह का लोगों से सवाल : बताइए क्या बिहार में आपको जंगल राज चाहिए ?

Edited By:  |
bihar ki janta sey amit shah ka sawal bihar ki janta sey amit shah ka sawal

PATNA- पूर्णिया में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जैसे ही बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी वैसे ही यहां क्राइम की घटनाओं में जबरदस्त इजाफा हुआ है। एक तरह से कहा जाए तो बिहार में जंगलराज की सरकार काम कर रही है। मैं बिहार की जनता से पूछना चाहता हूं कि क्या बिहार में जंगलराज की सरकार बनी रहनी चाहिए। क्या बिहार में हत्या और अपहरण कराने वाली सरकार चाहिए। जिस सरकार का समर्थन चारा घोटाले का आरोपी लालू कर रहे हो उसे कैसे जानता राज कहा जा सकता है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्णिया की सभा में 31 मिनट तक नीतीश और लालू पर बरसे। शुरुआत में नारों की धीमी आवाज पर उन्होंने कहा कि लालू के पेट में दर्द समझ में आता है आप लोगों को क्या हुआ है। सीमांचल जिलों में आया हूं तो लालू और नीतीश के पेट में दर्द होने लगा है। वे कह रहे हैं कि झगड़ा करवाएंगे। मैं कहता हूं कि ये काम आप लोग करते हैं, मेरी जरूरत नहीं है।

पूर्णिया रैली मैं लालू यादव को नसीहत देते हुए अमित शाह ने कहा कि लालू जी नीतीश कुमार से सावधान रहिएगा। क्या पता आपको भी धोखा दे दे और कांग्रेस के साथ चले जाएं। अमित शाह ने कहा कि मेरे आने से नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है। मैं सीमांचल की जनता को कहना चाहता हूं आप मोदी के भारत में है। सीमांचल भारत का हिस्सा है, आप लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। बिहार में भले सत्ता परिवर्तन हो चुका है, लेकिन देश में अभी भी मोदी का शासन है। साल 2024 में भाजपा की सरकार भारी बहुमत के साथ सत्ता वापसी करेगी। आप लोगों को 2025 के इलेक्शन में जंगलराज की सरकार को उखाड़ फेंकना है और अकेले बीजेपी को बहुमत देना है।


Copy