BIG BREAKING : बोकारो में नक्सलियों ने पुल निर्माण में लगे JCB चालक को पीटा, सुरक्षा बलों ने चलाया सर्च अभियान

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

बोकारो: जिले के उग्रवाद प्रभावित चतरोचट्टी थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करने की एक बार फिर से कोशिश की है. नक्सलियों ने गुरुवार की रात पुल निर्माण में लगे जेसीबी के चालक की पिटाई कर दी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नक्सलियों की तलाश में सर्च अभियान शुरु कर दिया है.

जानकारी के अनुसार 11 अप्रैल की रात नक्सली पुल निर्माण कार्य कर रहे सुपरवाइजर अनिल यादव को खोज रहे थे. ऑपरेटर से जब नंबर मांगा गया तो उसने नंबर नहीं होने की बात कही तो उसके साथ हथियार के कुंडे से पिटाई कर दी. सब जोनल कमांडर वीरसेन के दस्ते के हथियारबंद नक्सलियों ने जेसीबी मशीन के चालक की पिटाई कर दी. घटना के बाद एक बार फिर से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने भी मारपीट की घटना की पुष्टि की है और मामले की जांच में जुट गई है. मामला लेवी वसूली से संबंधित हो सकता है जैसा कि सूत्र बता रहे हैं.

निर्माण कार्य स्थल में मौजूद लोगों की मानें तो सभी नक्सली वर्दी में हथियार के साथ ली थे और उसकी संख्या सामने 5 से 6 दिखाई दिया. बाकी दूर में भी नक्सलियों के होने की बात कही गई जा रही है.

चतरोचटी थाना क्षेत्र अंतर्गत बडकी सीधावारा पंचायत के खखंडो गांव के समीप मोतियानाला में पुल का निर्माण किया जा रहा है. गुरुवार की रात्रि लगभग नौ बजे नक्सलियों का जत्था हथियारों से लैस होकर उक्त पुल के निकट पहुंचा और काम करा रहे मुंशी को खोजने लगा. उस समय मुंशी वहां मौजूद नहीं था.

कार्यस्थल पर जेसीबी मशीन का चालक था. नक्सलियों ने चालक को मुंशी से बात कराने को कहा. चालक ने मुंशी का नंबर नहीं होने की बात कही. तब उसके साथ मारपीट किया गया. इसके बाद नक्सलियों ने धमकी देकर चले गए.

वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की और इसके बाद नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया. घटना के संबंध में बोकारो के एसपी ने कहा कि पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि मारपीट करनेवाले नक्सली थे या कोई और लोग.


Copy