BIG BREAKING : लोहरदगा में CRPF 158 बटालियन का जवान ने अपनी राइफल से गोली मारकर की खुदकुशी, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां पेशरार थाना क्षेत्र के केकरांग पिकेट में तैनात सीआरपीएफ 158 बटालियन का जवान ने अपनी सर्विस इंसास रायफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद मृतक जवान का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. सूचना मिलने पर पिकेट पहुंची पेशरार थाना पुलिस जांच में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि पेशरार थाना क्षेत्र के केकरांग सीआरपीएफ 158 बटालियन पिकेट में संतरी ड्यूटी में तैनात जवान जगदीश प्रसाद मीना ने अपनी सर्विस इंसास रायफल से गोली मारकर खुदकुशी कर लिया है. विगत एक माह पहले ही 15 दिन की छुट्टी बिताकर गांव से लौटा सीआरपीएफ 158 बटालियन का जवान. मृतक मूल रूप से राजस्थान का टोंक निवासी है.


मृतक जवान का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घटना की सूचना पर पिकेट पहुंची पेशरार थाना पुलिस जांच में जुटी है. जवान का शव सदर अस्पताल लाया गया है. सीआरपीफ के कमांडेंट राहुल कुमार सदर अस्पताल पहुंचे. मृतक जवान को सदर अस्पताल में ही श्रद्धांजलि सलामी दिया गया. सीआरपीएफ कमांडेंट राहुल कुमार ने कहा कि दुख के घड़ी में सीआरपीएफ पीड़ित परिवार के साथ है और सीआरपीएफ के प्रोसीजर के तहत सभी कार्रवाई की जाएगी.


Copy