भाईचारे का संदेश : ओल्ड एज होम में समाजसेवियों ने मनाया होली

Edited By:  |
Reported By:
bhaichare ka sandesh bhaichare ka sandesh

हजारीबाग:खबर है हजारीबाग की जहां होली का त्योहार हर कोई अपने-अपने तरीके से मनाने में जुट जाता है. ऐसे में हजारीबाग के डीपूगढ़ा स्थित ओल्ड ऐज होम में बड़ा बाजार यूथ विंग के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने बुजुर्गों के साथ होली मनाया. सभी बुजुर्गों के बीच फल,जूस,नमकीन,बिस्कुट और मिठाई का वितरण कर खुशी का एहसास जगाया.

होली का त्योहार आते ही क्या खास और क्या आम हर कोई अपने-अपने तरीके से त्योहार मनाने में जुट जाता है. ऐसे में हजारीबाग के डीपूगढ़ा स्थित ओल्ड ऐज होम में बड़ा बाजार यूथ विंग के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने बुजुर्गो के साथ मनाया होली.बुजुर्गों के बीच फल,जूस,नमकीन,मुरी,बिस्कुट एवं मिठाई का वितरण किया.

कार्यक्रम को सफल बनाने में अध्यक्ष विशाल खंडेलवाल,सचिव सह कोषाध्यक्ष अमर जैन विनायका,उपाध्यक्ष रितेश खण्डेलवाल,संजय कुमार डिश,संयोजक विकास केसरी,सहसंयोजक जय नंदन कुमार सिन्हा,यूथ विंग की महिला सदस्य रुचि कुजूर,अनूप राजेश लकडा,कमाल कुरैशी,विराट खंडेलवाल सहित कई लोगों ने कार्यक्रम को सफल बनाया.

मौके पर विशाल खंडेलवाल ने कहा कि बड़ा बाजार यूथ विंग के द्वारा फल , मिठाई, नमकीन इत्यादि सामान का वितरण किया गया है. होली में यहां आने से एक अलग ही आनंद आता है. साथ ही कहा कि बुजुर्गों के चेहरे पर खुशी की लहर छा जाती है. इस अवसर पर अमर जैन विनायका ने कहा कि होली के पावन पर्व से पूर्व यहां आकर मन काफी प्रसन्न होता है क्योंकि बुजुर्गों से होली की भरपूर आशीर्वाद मिलता है. बुजुर्गों को बड़ा ही संतुष्टि मिली कि आज हम लोग होली पर उनके यहां पहुंचे हैं. मौके पर रुचि कुजूर ने कहा कि अपनी हर खुशियां जैसे जन्म , शादी की वर्षगांठ जैसे कार्यक्रम में इन लोगों के बीच मनानी चाहिए ताकि इन्हें इस बात का एहसास ना हो कि यह अपने बेटे-बहू से दूर ओल्ड एज होम में रह रहे हैं.


Copy