भागलपुर में भीषण डकैती : सीओ को बंधक बनाकर अपराधियों ने की लूटपाट, सरकारी मोबाइल भी ले भागे

Edited By:  |
Reported By:
Bhagalpur me co ke Ghar lootpat Bhagalpur me co ke Ghar lootpat

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां एक सीओ के आवास पर कुछ अपराधियों ने जमकर लूटपाट मचाया है। लूट के दौरान अपराधियों ने अधिकारी और उनकी पत्नी को बंधक बनाया और फिर घर में रखे गहनों और कीमती सामानों पर हाथ साफ किया।

मामला भागलपुर के वगछिया अनुमंडल अंतर्गत बिहपुर प्रखंड परिसर स्थित अंचलाधिकारी के आवास में देर रात करीब नौ से दस बजे के बीच दो हथियार बंद बदमाशों ने सीओ बलिराम प्रसाद व उसकी पत्नी रीता देवी को बंधक बना कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरानगहने और मोबाइल आदि लेकर बदमाश फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि लूट के दौरान अपराधी सरकारी मोबाइल भी लेकर डकैत भाग गए। वहीं बदमाशों ने शोर करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। मिली जानकारी के अनुसार सीओ बलिराम प्रसाद व पत्नी रीता देवी आवास में खाना खाकर बैठे थे। इसी दौरान दो बदमाश दीवार फांद कर अंदर घुस आया और सीओ को देशी कट्टा सटा एवं पत्नी को चाकू के बल के कब्जे में ले लिया और घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

सीओ की पत्नी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कान, नाक व गले का जेवर, छह हजार रुपया और चार मोबाइल लेकर फरार हो गया। जिसमें सीओ का सरकारी मोबाइल भी शामिल है।वहीं जाते- जाते बदमाशों ने धमकी भी दिया कि किसी को अगर आवाज देकर बुलाओगे तो जान मार देंगे। इस लूटपाट के बाद बदमाशों ने सीओ और उनकी पत्नी को बेडरूम में बंद कर दिया। बदमाशों की संख्या दो बताई जा रही है। दोनों 20 साल से कम उम्र के ही लग रहे थे। सीओ की पत्नी ने बताया कि एक बदमाश ने मेरे ही चुनरी से अपना चेहरा छुपाया था। एक ने मास्क लगाया था। हमसे चाभी मांग रहा था।

प्रखंड परिसर में करीब 16 सीसीटीवी कैमरे लगे है। जबकि अंचल में गार्ड की भी तैनाती है। फिर भी इतनी बड़ी घटना हो गई और किसी को कुछ नही पता चला। जब बदमाश घर में दोनों को बंद कर भाग गये तब करीब आधे घंटे के बाद सीओ की पत्नी ने सड़क पर जा रहे व्यक्ति को आवाज देकर गेट खुलवाया और दूसरे कमरे में रखे एक मोबाइल से सीओ के प्राइवेट चालक को सूचना दिया। उसके बाद इस घटना की जानकारी बिहपुर थाना को दी गयी। वहीं सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू किया। वहीं देर रात एसडीपीओ नवगछिया दिलीप कुमार ने बारीकी से जांच पड़ताल किया।


Copy