बेरमो में कोयला चोरी रोकथाम को लेकर बैठक : कथारा महाप्रबंधक ने कहा, जारंगडीह में चोरी रोकने के लिए लगाया जायेगा प्रभावी रूप से अंकुश

Edited By:  |
bermo mai koyala chori roktham ko lekar baithak bermo mai koyala chori roktham ko lekar baithak

बेरमो : सीसीएल कथारा क्षेत्र के जारंगडीह में कोयला चोरी पर रोक लगाने को लेकर कथारा महाप्रबंधक कार्यालय में कथारा महाप्रबंधक डीके गुप्ता तथा बोकारो थर्मल थाना प्रभारी आर के राणा और लोकल सेल मजदूर व डीओ धारक एवं ट्रक ऑनर के बीच संयुक्त रूप से बैठक हुई. बैठक के दौरान कोयला चोरी पर अंकुश लगाने के मामले पर गंभीरतापूर्वक चिंतन मंथन किया गया.


बता दें कि बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के सीसीएल कथारा क्षेत्र के जारंगडीह खुली खदान से हो रही कोयला चोरी पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर जारंगडीह खुली खदान के मुख्य गेट के समक्ष लोकल सेल के मजदूरों ने रविवार को प्रदर्शन किया था. सीसीएल प्रबंधन तथा बोकारो थर्मल थाना से कोयला चोरी रोकने पर अंकुश लगाने की मांग की गई थी. लोकल सेल मजदूरों की मांगों पर कथारा महाप्रबंधक कार्यालय में कथारा महाप्रबंधक डीके गुप्ता तथा बोकारो थर्मल थाना प्रभारी आर के राणा और लोकल सेल मजदूर व डीओ धारक एवं ट्रक ऑनर के बीच संयुक्त रूप से बैठक हुई. बैठक के दौरान कोयला चोरी पर रोक लगाने के मामले पर गंभीरता पूर्वक विचार विमर्श किया गया.


मामले में कथारा महाप्रबंधक डीके गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत के क्रम में बताया कि जारंगडीह खुली खदान से हो रही चोरी को रोकने के लिए प्रभावी रूप से अंकुश लगाया जायेगा. इसको लेकर बोकारो थर्मल थाना प्रभारी आर के राणा से भी उक्त अहम बिंदु पर वार्ता की गई है. वहीं दूसरी ओर जारंगडीह रेलवे साइडिंग के बगल में ही अवैध कोयला की ढुलाई निरंतर जारी है. जो तस्वीरों में देखने को मिल रही है. जो पहले रात के अंधेरे में होता था वो अब दिन के उजाले में ही देखने को मिल रहा है. चोरों का मनोबल आखिर क्यों बढ़ा हुआ है ये बड़ा सवाल है.


Copy