बीच बाजार बैग लेकर फरार : बेगूसराय में उच्चकों का कहर, CCTV में पकड़ा गया बदमाश

Edited By:  |
Reported By:
begusarai me uchakko ka kahar begusarai me uchakko ka kahar

Begusarai :बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने बीच बाजार में रिटायर्ड फौजी का दो लाख से भरा बैग उड़ा लिया। भरे बाजार में हुई इस वारदात की पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने फौजी के शरीर पर पावडर फेंकी इसके बाद वे बैग छोड़ कर शरीर खुजलाने लगे। तभी उच्चकों ने बैग पार कर दिया।

घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले इलाके जीडी कॉलेज चौक की है। बताया जा रहा है कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के मुख्तियार पुर गांव निवासी रिटायर फौजी उदय शंकर सिंह बेगूसराय एसबीआई शाखा से चार लाख रुपए की निकासी की थी। निकासी के बाद फौजी उदय शंकर सिंह अपनी पत्नी और बेटे के साथ बाजार में जेवरात खरीदारी की। उसके बाद जीडी कॉलेज चौक पर किराने दुकान पर समान खरीदारी के लिए रुके थे तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और फौजी के शरीर पर कुछ पावडर फेंका और जैसे ही वह खुजलाने लगे इसी दौरान बदमाश बैग लेकर फरार हो गये।

घटना की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह बाइक सवार दो युवक दुकान के पास पहुंचे। एक युवक बाइक पर सड़क पर ही खड़ा होता है जबकि दूसरा युवक दुकान के पास पहुंचा फोन पर इधर-उधर बात करते-करते काउंटर के पास पहुंचता है और बैग लेकर फरार हो जाता है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पीड़ित की पत्नी ने बताया कि बैंक से रुपया निकालने के बाद बाजार में खरीदारी के लिए रुके थे तभी बदमाशों ने दो लाख रुपए से भरा बैग एटीएम कार्ड पासबुक और अन्य कागजात से भरा बैग उड़ा दिया। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। दो लाख रुपए और कागजात की लेकर बदमाश भाग गया है । फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बेगूसराय से सौरव कुमार की रिपोर्ट ...


Copy