सनसनी : बेखौफ अपराधियों ने तीन जगहों पर की गोलीबारी..एक की मौत,कई जख्मी

Edited By:  |
Reported By:
begusarai me criminals ka tandav..ek saath three jagah per golibari. begusarai me criminals ka tandav..ek saath three jagah per golibari.

Begusarai:-बेखौफ बदमाशों ने तीन अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी कर सनसनी फैला दी है.इस गोलीबारी में एक सब्जी बिक्रेता की हत्या हो गी है जबकि दो अन्य गोलीबारी में कई लोग घायल हैं.

पहली गोलीबारी की घटना की बात करें तो बेखौफ बदमाशों ने सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी । घटना लाखो थाना क्षेत्र के गंगा डेयरी के निकट एनएच 31 की है। बताया जाता है कि धबौली गांव निवासी संजय कुमार गंगा डेयरी के पास धबौली बाजार में सब्जी बेचकर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उसे पांच गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दौड़कर वहां पहुंचे तो संजय को गोली लगा हुआ देखा और उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया तब तक उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर लाखो थाना पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह सब्जी बेचकर घर परिवार चलाता था रोज की तरह सब्जी बेचकर घर आ रहा था तभी बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की वजह सामने नहीं आई है, आशंका जताई जा रही है और लूटपाट के दौरान बदमाशों ने हत्या की है या उसकी गहरी दुश्मनी की वजह से उसकी हत्या की है । फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है जांच के बाद ही हत्या की वजह सामने आयेगी।

वहीं दूसरी डंडारी थाना क्षेत्र के डंडारी गांव में हुई है. यहां डेरा पर सोए किसान निरंजन सिंह को देर रात बदमाशों ने गोली मार दी.इसमें निरंजन सिंह घायल हैं जिन्हें गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जबकि तीसरी घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव की है.यहां छोटे भाई ने आपसी रंजिश में अपने बड़े भाई चंदन कुमार को गोली मार दी है.घायल चंदन का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।


Copy