नौकरी के नाम पर शख्स का किया अपहरण : वीडियो भेज कर पत्नी से मांगी फिरौती, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
begusarai ke shakhs ka patna me apharan begusarai ke shakhs ka patna me apharan

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां नौकरी दिलाने के नाम पर एक बेरोजगार युवक का अपहरण कर लिया गया। जिसके बाद अपराधियों ने पीड़ित का वीडियो बना कर उसके परिजनों को भेज दिया और फिरौती की डिमांड करने लगे। परिजनों ने डर से 50 हजार रुपए अपहरणकर्ताओं को अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया और फिर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

मामला बेगूसराय के छौराही थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां अरविंद कुमार यादव को 22 मई को नौकरी दिलाने के नाम पर पटना बुलाकर अपहरण कर लिया गया था और फिरौती में 6 लाख रुपए की मांग की गई थी इतना ही नहीं अपहरणकर्ताओं ने अपहृत की पिटाई कर उसकी पत्नी को वीडियो भेज कर फिरौती की रकम की मांग की थी। जिसके बाद परिजनों ने डर से 50 हजार रुपए अपहरणकर्ताओं को अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया ।

सूचना मिलते ही पुलिस ने अपहरण के 24 घंटे के अंदर ना सिर्फ बरामद कर लिया बल्कि अपहरण में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपहृत अरविंद कुमार को औरंगाबाद जिले के पहाड़चापी मोड़ जीटी रोड से बरामद किया है पुलिस ने मौके से कैमूर जिले के आदर्श कुमार, एहसान अंसारी और गया जिले के सुजीत कुमार को गिरफ्तार किया है और एक कार बड़ी बरामद किया है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर अपहरण करने का मामला सामने आया है। एक व्हाट्सएप ग्रुप है जिसमें बेरोजगार युवकों का नंबर जुड़ा रहता है उस ग्रुप से कैमूर जिले का रहने वाला आदर्श कुमार ने अरविंद कुमार को नौकरी दिलाने के नाम पर पटना बुलाया और फिर इंटरव्यू के लिए गया ले गया और उसका अपहरण कर लिया। बदमाशों ने अरविंद की पत्नी से फिरौती के रूप में 6 लाख रुपए की मांग की हालांकि परिजनों ने 50000 बदमाशों के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया था। अपहरण की सूचना मिलते ही मंझौल डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसने औरंगाबाद जिले से ना सिर्फ अरविंद को बरामद किया बल्कि घटना में शामिल सभी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।


Copy