बंगाल हिंसा का आरोपी मुंगेर से धराया : दोस्त के घर में छिपा था शख्स, ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता ले जाएगी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
bangal hinsa ka aaropi munger se dharaya bangal hinsa ka aaropi munger se dharaya

मुंगेर : बड़ी खबर सामने आ रही है मुंगेर से जहां पश्चिम बंगाल हिंसा मामले में पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी अपने एक करीबी दोस्त के घर पर छिपा हुआ था। वहीँ अब पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी की मेडिकल जांच कराई जा रही है जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा।

पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन हुई हिंसा मामले मे कासिम बाजार थाना क्षेत्र से एक युवक सुमित साव को गिरफ्तार किया है। पश्चिम बंगाल की पुलिस मेडिकल जांच कराकर सुमित को कोर्ट में प्रस्तुत करेंगी। इसके बाद सुमित को पश्चिम बंगाल साथ ले जाएगी। आरोपित सुमित शाह कासिम बाजार थाना क्षेत्र मक्ससपुर इलाके में अपने रिश्तेदार कालीचरण के बेटे के यहां छिपा हुआ था। सुमित पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। धरहरा प्रखंड के बंगलवा में रिशेदार के यहां रामनवमी के बाद आया था। रिश्तेदार से मिलने के बाद यह कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के यहां रह रहा था।

बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात पश्चिम बंगाल की पुलिस मुंगेर पहुंची और कासिम बाजार पुलिस की मदद से आरोपी सुमित साव को गिरफ्तार कर लिया है। बंगाल की detective department team Howrah सिटी के सात सदस्यीय टीम मुंगेर बीती रात पहुंची थी। इस टीम का नेतृत्व कमीशन ऑफ़ पुलिस हावड़ा प्रवीण कुमार त्रिपाठी कर रहे थे।

वहीँ जानकारी मिल रही है कि गिरफ्तार युवक सुमित कुमार , पिता राजकुमार साह हावड़ा के मानिक पंचगड़ा थाना क्षेत्र के शंभू हलदर लेन हावड़ा सलखिया का रहने वाला है । गिरफ्तार सुमित ने मुंगेर पुलिस को बताया है कि वह दो दिन पूर्व ही बिहार आया था । बंगाल पुलिस ने बताया की रामनवमी के दिन हावड़ा शिवपुर में हुए दंगे में आरोपी युवक ने हथियार लहराते फायरिंग की था । उन्होंने कहा हथियार बरामद नही हुआ है। दो दिन पूर्व मुंगेर आया था अपने रिश्तेदार धरहरा प्रखंड के बंगलवा अपने रिशेदर कालीचरण के घर से इसे अरेस्ट किया गया है।


Copy