FESTIVAL : लालू यादव की सेहत को लेकर बकरीद पर दी जाएगी बकरे की कुर्बानी, राजद के इस नेता ने किया ऐलान

Edited By:  |
bakrid par lalu ki sehat ko lekar di jaayegi kurbani bakrid par lalu ki sehat ko lekar di jaayegi kurbani

PATNA- लालू यादव दिल्ली के एम्स में इलाजरत हैं। इस बीच कोई उनके सलामती के लिए कबुला कर रहा है तो कोई हवन पूजा। कोई रूद्राभिषेक कर रहा है तो कोई मजार पर चादरपोशी कर रहा है। इस बीच राजद के एक नेता ने बकरीद के अवसर पर बकरे की कुर्बानी देने का ऐलान किया है।

इस बार 10 जुलाई को हर्षोल्लास के साथ बकरीद का पर्व मनाया जाएगा। इसको लेकर बकरी मंडियों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है। सहरसा राजद के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष तंजीम अहमद ने ऐलान करते हुए कहा है कि आरजेडी सुप्रीमो की सलामती के लिए बकरीद पर एक बकरे की कुर्बानी देंगे और लालू यादव के जल्द ठीक होने की दुआ करेंगे। तंजीम अहमद ने बताया कि बकरा खरीद लिया गया है।

बताते चले कि लालू की बेटी मीसा भारती ने शुक्रवार की सुबह उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली और बताया कि उनकी तबीयत तेजी से सुधर रही है। उन्होंने लिखा कि आपकी दुआओं से एम्स, दिल्ली में बेस्ट मेडिकल केयर से लालूजी की तबीयत में काफी सुधार है।

मीसा ने अपनी पोस्ट के जरिये बताया कि आपके लालूजी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं, सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालूजी से बेहतर कौन जानता है। अपने मनोबल और आपसब की दुआओं की बदौलत लालूजी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें। साथ बनाए रखें, लालू जी को दुआओं में हमेशा याद रखें।


Copy