बगीचे में तेंदुआ ग्रामीणों में हड़कंप : रेस्क्यू में जुटी वन विभाग की टीम, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
BAGEECHE ME TENDUA GRAMINON ME HADKAMP BAGEECHE ME TENDUA GRAMINON ME HADKAMP

बेतिया : खबर है बेतिया से जहां मंगलवार को अचानक ही एक बगीचे में तेंदुए को देख ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया। आननफानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस और वन विभाग की टीम को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम रेस्क्यू में जुट गई।


मामला बेतिया के नौतन प्रखंड का बताया जा रहा है जहां ग्राम पंचायत राज जमुनिया के हलखोरवा गांव में अचानक एक तेंदुए का बच्चा दिखने से स्थानीय लोगो से भय का माहौल कायम हो गया। भयभित ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी । पुलिस की सुचना पर पहुंची फोरेस्ट विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर तेंदुए के बच्चे को पकड़ कर सुरक्षित अपने साथ ले गई है ।

जानकारी मिली कि जंगल से भटकर एक तेंदुए का बच्चा नौतन के जमुनिया पंचायत स्थित हलखोरवा गांव आ पहुंचा है। मंगलवार की सुबह जब ग्रामीण बगीचे के तरफ गये तों केले के पेड़ के उपर एक तेंदुए को बैठा देख सहम गये है। बात एक दूसरे तक पहुंची। और धीरे धीरे जंगल के आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। ग्रामीणो में भय व्याप्त हो गया। और ग्रामीणों ने इसकी सूचना जगदीशपुर थाने को दी। पुलिस की सुचना पर पहुंचे वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर तेंदुए के बच्चे को जाल में फंसाया और अपने साथ लें गये।


Copy