बड़ी सफलता : एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने 2 महिला सहित 4 आरोपियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
badi  safalta badi  safalta

चाईबासा: बड़ी खबर चाईबासा से जहां पुलिस ने एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या मामले में 2 महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जमीन विवाद में 22 मई 2022 को अपहरण किया गया था. गिरफ्तार अभियुक्तों के निशानदेही पर अपहृत तीनों व्यक्तियों के शव का अवशेष को मुफ्फसिल थाना के ग्राम छोटा लगिया से कब्र से दण्डाधिकारी की उपस्थिति में बरामद किया गया है.

बताया जा रहा है कि विगत22मई2022को मझारी (तांतनगर ओ०पी०) अन्तर्गत ग्राम सिदमा में एक ही परिवार के तीन व्यक्ति जगदीश रजक, शारदा देवी और राज रजक को जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी विकास बेहरा के द्वारा अपहरण कर लिया गया था. इस संदर्भ में विकास बेहरा एवं अन्य के विरुद्ध मझारी थाना (तांतनगर ओ०पी०) भा0द0वि0के अन्तर्गत प्राथमिकी दर्ज कर उक्त काण्ड के उद्भेदन एवं अपहर्ताओं की बरामदगी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एस०आई०टी० टीम का गठन किया गया.

घटना के बाद से ही विकास बेहरा पूरे परिवार के साथ भाग कर उड़ीसा तथा छत्तीसगढ़ राज्य में जगह बदल बदल कर रह रहे थे. अनुसंधान के क्रम में दिनाक08.12.2022की घटना करित करने में शामिल विकास बेहरा का सहयोगी क्रमशः1.रसाय सिकु पिता स्व० राउतु सिकु,ग्राम- अंगरडीहा,थाना- कुमारडुगी, 2.सुशील जामुदा पिता स्व० रघुवीर जामुदा,ग्राम लोहरदा,थाना- मुफ्फसिल एवं विकास बेहरा का दोनों पत्नी1.सुष्मीता बेहरा तथा2.पार्वती बेहरा को गिरफ्तार किया गया. तत्पश्चात गिरफ्तार अभियुक्त रसाय सिकु एवं सुशील जामुदा के निशानदेही पर अपहृत तीनों व्यक्तियों के शव का अवशेष को मुफ्फसिल थाना अन्तर्गत ग्राम छोटा लगिया से कब्र से दण्डाधिकारी की उपस्थिति में बरामद किया गया है. इस घटना को कारित करने में7व्यक्ति शामिल थे. अन्य के विरुद्ध छापेमारी जारी है. घटना का मुख्य आरोपी विकास बेहरा फरार है.

जमी:- (i)एक बजाज डिस्कोवर मोटरसाईकिल

(ii)एक सैमसंग कंपनी का कीपैड मोबाईल

बरामदगी:- गिरफ्तार अभियुक्त रसाय सिकु एवं सुशील जामुदा के निशानदेही पर तीनों अपहृत व्यवक्तियों का शव

गिरफ्तारी:-

1.रसाय सिकु उम्र51वर्ष,पिता स्व० राउतु सिकु ग्राम- अंगरडीहा,थाना- कुमारडुंगी,जिला- चाईबासा

2.सुशील जामुदा उम्र32वर्ष,पिता स्व० रघुवीर जामुदा,ग्राम- लोहरदा,थाना- मुफ्फसिल जिला- चाईबासा।3.सुष्मीता बेहरा उम्र36वर्ष,पति विकास बेहरा,ग्राम- सिदमा,थाना- मंझारी (तांतनगर ओ०पी०),जिला- चाईबासा

२. पार्वती बेहरा उम्र23वर्ष,पति विकास बेहरा,ग्राम- सिदमा,थाना मझारी (तांतनगर ओ०पी०),जिला- चाईबासा

एस०आई०टी० टीम के सदस्य:-

श्री दिलीप खलखो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर,चाईबासा2.श्री सुरेश प्रसाद यादव परि० पुलिस उपाधीक्षक चाईबासा

३. श्री हुर्शीद आलम पु०नि० सटर अचल चाईबासा

4.पु0अ0नि0राहुल कुमार राम आ०पी० प्राभारी तालनगर

5.पु०अ०नि० पवन अग्रवाल मझारी थाना6.स०अ०नि० उमेश कुमार सिंह तातनगर ओ०पी०

7. स०अ०नि० शंकर प्रसाद यादव तांतनगर ओ०पी०


Copy