बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने अवैध लॉटरी बेचने के आरोप में 2 लोगों को किया गिरफ्तार, 120 पीस लॉटरी के साथ 14710 नगद जब्त

Edited By:  |
Reported By:
badi karrawai badi karrawai

पाकुड़ : खबर है पाकुड़ की जहां पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव में छापेमारी कर अवैध लॉटरी के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये दोनों युवक अवैध तरीके से लॉटरी का खरीद बिक्री कर रहे थे.


बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव में लॉटरी का खरीद बिक्री कर रहे 2 लोगों को पुलिस ने अवैध लॉटरी के साथ पकड़ा. पकड़ा गया एक लॉटरी विक्रेता पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. पकड़े गए व्यक्ति का नाम शाहबाजपुर के रहने वाले अबू बकर शेख और दूसरा पश्चिम बंगाल के शमशेरगंज थाना अंतर्गत नपाड़ा के रहने वाले सैयफुद्दीन शेख है.

गुप्त सूचना के आधार पर थाना में पदस्थापित एएसआई सुरेश उरांव दल बल के साथ शाहबाजपुर गांव के इन्तुमोड़ के पास स्थित एक चाय दुकान में दो लोगों को लॉटरी की अवैध रूप से खरीदी बिक्री करते हुए देखा और दोनों को 120 पीसी लॉटरी के साथ 14710 रू0 नगद के साथ हिरासत में ले लिया. वहीं इस बारे में थाना प्रभारी मिंटू भारती ने बताया कि दो लॉटरी विक्रेताओं को गिरफ्तार किया गया है जिसमें एक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. पश्चिम बंगाल से लॉटरी लाकर यह दोनों गांव में बेचते थे. उन्होंने बताया कि पकड़े गए दो लोगों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं थाना में मामला भी दर्ज किया गया है.


Copy